scriptशर्मनाक: दुष्कर्म पीड़ित बेटी को कंधे पर लादकर जिला अस्पताल में भटकता रहा पिता, इलाज तो दूर स्ट्रेचर भी नहीं मिला, जानिए पूरा मामला! | father wandering Rape victim daughter kept on shoulder in hospital | Patrika News

शर्मनाक: दुष्कर्म पीड़ित बेटी को कंधे पर लादकर जिला अस्पताल में भटकता रहा पिता, इलाज तो दूर स्ट्रेचर भी नहीं मिला, जानिए पूरा मामला!

locationएटाPublished: Dec 18, 2019 11:45:01 am

Submitted by:

suchita mishra

मेडिकल परीक्षण और उपचार के लिए बेटी को जिला अस्पताल लेकर गया था पिता।

Humanity is not stopping ... Rape of minor again

शादी का झांसा देकर होटल ले गया, अपहरण व बलात्कार का केस ल ले गया, अपहरण व बलात्कार का केस

एटा। जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां के जिला अस्पताल में मंगलवार को एक पिता अपनी दुष्कर्म पीड़ित बेटी को कंधे पर लादकर उपचार के लिए भटकता रहा। लेकिन न तो उसका इलाज हो सका और न ही एक स्ट्रेचर उपलब्ध कराया गया। फिलहाल इस मामले में अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं।
ये है मामला
थाना मारहरा क्षेत्र के एक व्यक्ति ने गांव के तीन युवकों के खिलाफ रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। व्यक्ति का आरोप था कि गांव के तीन युवकों ने उसकी 15 साल की नाबालिग बेटी को मकान में अगवा करके उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही जातिसूचक शब्द भी बोले। जब बेटी उनके चंगुल से छूटकर घर आयी तो सारी बात बतायी।
यह भी पढ़ें

यूपी के 14 जिलों में अनाज वितरण में मिली गड़बड़ी, ब्रज के छह जिले भी शामिल, सीएम योगी ने एसआईटी को सौंपी जांच

शिकायत के बाद पुलिस ने लड़की को सोमवार को मेडिकल परीक्षण और उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। यहां उसे वन स्टॉप सेंटर में ठहराया गया। मंगलवार सुबह जब अस्पताल खुला तो पीड़िता का पिता उसे कंधे पर लादकर एक्सरे के लिए जिला अस्पताल में भटकता रहा। दिनभर चक्कर काटने के बाद मालूम पड़ा कि एक्सरे मशीन खराब पड़ी है। लिहाजा उसे अलीगढ़ रेफर किया जाएगा। शाम को मजबूर पिता फिर से बेटी को कंधे पर लादकर एमरजेंसी में अलीगढ़ रेफर किए जाने का लेटर बनवाने पहुंचा। इस दौरान लोगों ने आपत्ति करते हुए वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पर अस्पताल का स्टाफ घबराकर हरकत में आया और फौरन स्ट्रेचर का प्रबंध कराया। इसके बाद दुष्कर्म पीड़िता को स्ट्रेचर पर लिटाकर वन स्टॉप सेंटर तक पहुंचाया। फिलहाल इस मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अजय अग्रवाल ने जांच की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो