scriptहेलो! तेरी मौत बोल रहा हूं; खुद को बचाना है तो भेज दो 12 लाख, पूर्व चेयरमैन को मिली धमकी | Former chairman received threat to kill his son | Patrika News
एटा

हेलो! तेरी मौत बोल रहा हूं; खुद को बचाना है तो भेज दो 12 लाख, पूर्व चेयरमैन को मिली धमकी

उत्तर प्रदेश में एटा में पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के बेटे से 12 लाख की रंगदारी मांगी गई। 1 नवंबर की रात धमकी भरा मैसेज और कॉल की गई। इसकी शिकायत पुलिस को गई।

एटाNov 03, 2023 / 04:44 pm

Prateek Pandey

call_for_extortion
Etah News: एटा जिले में राजा का रामपुर के एक्स चेयरमैन महावीर सिंह के बेटे को धमकी भरा फोन किया जाता है और उनसे 12 लाख की रंगदारी मांगी जाती है। धमकी मिलने से उनका पूर्का परिवार दहशत में है।
नगर पंचायत राजा का रामपुर के पूर्व चेयरमैन महावीर सिंह राठौर के बेटे राकेश सिंह राठौर निवासी मोहल्ला सदर बाजार को 1 नवंबर की रात लगभग 8 बजे धमकी भरा मैसेज और कॉल की गई।

भिजवा दो 12 लाख नहीं तो…
राकेश सिंह ने बताया कि अंजान नंबर से फोन आया तो पूछा कि कौन बोल रहे हो। इस पर कॉलर ने सीधा कहा कि तेरी मौत। जब फोन काट दिया तो फिर से कॉल आया और कहा कि तेरी मौत बोल रहा हूं, स्कूल और अपने बेटे आर्यन को बचाना है तो 12 लाख रुपये कल दे देना।

पुलिस को कॉल करके रकेक्ष सिंह ने पूरा मामला बताया और धमकी देने वाले का फोन नंबर पुलिस को दिया। पुलिस ने जांच पड़ताल की और नंबर सर्विलांस पर लगाया तो क्षेत्र के ही गांव तिगरा निवासी एक युवती के नाम पंजीकृत मिला, युवती इस नंबर का संचालन नहीं कर रही है। हालांकि पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है।
बस से पढ़ने जाता है 12 वर्षीय बेटा
राकेश सिंह ने बताया कि उनका एक विद्यालय संचालित हो रहा है और 12 वर्ष का बेटा अलीगंज में पढ़ता है और आना-जाना बस से होता है।उन्होंने कहा कि एक बात साफ है कि धमकी देने वाला करीबी है और उसको पता है कि बेटे का नाम आर्यन है और स्कूल भी चलता है।

पूर्व चेयरमैन पुत्र को कॉल व मैसेज भेजकर धमकी दी गई है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कॉलर के नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया है। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।
-सुरेंद्र, थाना प्रभारी

Home / Etah / हेलो! तेरी मौत बोल रहा हूं; खुद को बचाना है तो भेज दो 12 लाख, पूर्व चेयरमैन को मिली धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो