scriptलोकसभा चुनाव होते ही इतनी संख्या में मिले अवैध हथियार, पुलिस की भी आंखें रह गईं खुलीं | Illegal gun factory Revealed by Etah police | Patrika News
एटा

लोकसभा चुनाव होते ही इतनी संख्या में मिले अवैध हथियार, पुलिस की भी आंखें रह गईं खुलीं

पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किये हैं।

एटाMay 28, 2019 / 12:54 pm

अमित शर्मा

illegal weapon

लोकसभा चुनाव होते ही इतनी संख्या में मिले अवैध हथियार, पुलिस की भी आंखें रह गईं खुलीं

एटा । पुलिस और स्वाट टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए मौके से 20 तमंचे बरामद करने के साथ ही मौके से एक असलाह तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किये हैं।
लगातार हो रही है कार्रवाई

गौरतलब है कि एटा में अवैध हथियारों का भारी मात्रा में गुपचुप तरीके से निर्माण किया जाता है। यही वजह है कि लम्बे समय से जनपद में अवैध शस्त्र कारोबार एक कुटीर उद्योग का रुप ले चुका है। बताया जा रहा है कि थाना जैथरा पुलिस को मिली एक सूचना के बाद पुलिस ने चुरैथा गांव के समीप जंगलों में लम्बे समय से चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापामार कार्यवाई कर मौके से 10 तमंचे बने व 10 अधबने तमंचों के साथ साथ भारी मात्रा में अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक असलाह तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किया गया असलाह तस्कर पप्पू इलाहाबादी शातिर अपराधी है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किये गये असलाह तस्कर से पूछताछ कर अवैध शस्त्र के कारोबार से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो