लोकसभा चुनाव होते ही इतनी संख्या में मिले अवैध हथियार, पुलिस की भी आंखें रह गईं खुलीं

लोकसभा चुनाव होते ही इतनी संख्या में मिले अवैध हथियार, पुलिस की भी आंखें रह गईं खुलीं

Amit Sharma | Updated: 28 May 2019, 12:54:25 PM (IST) Etah, Etah, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किये हैं।

एटा । पुलिस और स्वाट टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए मौके से 20 तमंचे बरामद करने के साथ ही मौके से एक असलाह तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किये हैं।

लगातार हो रही है कार्रवाई

गौरतलब है कि एटा में अवैध हथियारों का भारी मात्रा में गुपचुप तरीके से निर्माण किया जाता है। यही वजह है कि लम्बे समय से जनपद में अवैध शस्त्र कारोबार एक कुटीर उद्योग का रुप ले चुका है। बताया जा रहा है कि थाना जैथरा पुलिस को मिली एक सूचना के बाद पुलिस ने चुरैथा गांव के समीप जंगलों में लम्बे समय से चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापामार कार्यवाई कर मौके से 10 तमंचे बने व 10 अधबने तमंचों के साथ साथ भारी मात्रा में अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक असलाह तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किया गया असलाह तस्कर पप्पू इलाहाबादी शातिर अपराधी है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किये गये असलाह तस्कर से पूछताछ कर अवैध शस्त्र के कारोबार से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में जुटी है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned