scriptछुट्टी पर आए सेना के जवान की दर्दनाक मौत, एक साल पूर्व हुई थी शादी, देखें वीडियो | Indian Army jawan died due to current in etha latest news | Patrika News
एटा

छुट्टी पर आए सेना के जवान की दर्दनाक मौत, एक साल पूर्व हुई थी शादी, देखें वीडियो

भारतीय सेना का जवान तरुण प्रताप पूना के आर्म्ड डिफेंस कोर में तैनात था। पांच दिन पूर्व ही वह अपने घर पर अवकाश पर आया हुआ था।

एटाMay 24, 2019 / 07:44 pm

धीरेंद्र यादव

Indian Army jawan

Indian Army jawan

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा में थाना अलीगंज के ग्राम सदैरा में अवकाश पर आये सेना के जवान की बिजली के करंट की चपेट में आने से मौत हो गयी। जवान तरुण प्रताप पूना के आर्म्ड डिफेंस कोर में तैनात था। पांच दिन पूर्व ही वह अपने घर पर अवकाश पर आया हुआ था। बताया जा रहा है कि देर रात्रि बिजली के पंखे में करेंट आ जाने से पंखे से चिपककर उसकी मौत हो गयी। जब परिजन उसे अस्पताल लेकर गये, तो चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।
चिकित्सक पर ठीक से इलाज न करने का आरोप
तरुण प्रताप की एक वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। जवान की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गयाय़ परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। तरुण प्रताप के भाई अमन ने ने अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पर सही समय से चिकित्सा सुविधा न मिलने का आरोप भी लगाया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अलीगंज के चिकित्सक डॉ. राजेश शर्मा ने बताया कि जब तक जवान को यहां लाया गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Etah / छुट्टी पर आए सेना के जवान की दर्दनाक मौत, एक साल पूर्व हुई थी शादी, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो