scriptइस कार्रवाई के बाद अधिवक्ताओं ने जलकल कार्यालय पर बोला धावा, वाहनों में तोड़फोड़ का आरोप, देखें वीडियो | Lawyers broke vehicle of water department in Etah up crime news | Patrika News
एटा

इस कार्रवाई के बाद अधिवक्ताओं ने जलकल कार्यालय पर बोला धावा, वाहनों में तोड़फोड़ का आरोप, देखें वीडियो

नगर पालिका की कार्रवाई से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने नगर पालिका के जलकल कार्यालय पर धावा बोल दिया।

एटाNov 11, 2019 / 05:45 pm

धीरेंद्र यादव

123_1.jpg
एटा। नगर पालिका की कार्रवाई से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने नगर पालिका के जलकल कार्यालय पर धावा बोल दिया। बताया गया है कि पालिका में खड़े वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की गई। इसके बाद अधिवक्ताओं ने अनिश्चतकालीन हड़ताल का ऐलान कर दिया। अधिवक्ता पालिका द्वारा चैंबर तोड़े जाने को लेकर आक्रोशित थे।
ये है मामला
एटा कचहरी स्थित पालिका के जलकल कार्यालय के पास स्थित अधिवक्ताओं के चैंबरों को प्रशासन ने ध्वस्त करा दिया। सोमवार सुबह जब अधिवक्ता यहां पहुंचे, तो नजारा देख हैरान रह गए। बिना नोटिस के की गई इस कार्रवाई से अधिवक्ताओं में आक्रोश फैल गया। आरोप है कि आक्रोशित अधिवक्ताओं ने जलकल विभाग कार्यालय पर धावा बोल दिया। वहां खड़े सफाई व अन्य वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद बार में बैठक कर उन्होंने हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया।
ये बोले अधिवक्ता
अधिवक्ताओं का कहना है कि चैम्बर को गलत ढंग से तोड़ा गया है। इसमें दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्हें पहले कोई नोटिस भी नहीं दिया गया। इसके साथ ही पक्षपात तरीके से कुछ चैंबर को ही निशाना बनाया गया है। अधिवक्ताओं ने कहा कि इस मामले को लेकर अनिश्चतकालीन हड़ताल का भी ऐलान कर दिया।
ये आया प्रशासन की ओर से बयान
उधर इस मामले को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि जलकल कार्यालय के सामने हाइड्रेंट पॉइंट पर अतिक्रमण कर लिया गया था। आपात स्थिति में पानी भरने की जगह नहीं बची थी। साथ ही नाले पर अतिक्रमण होने की वजह से सफाई कार्य में व्यवधान हो रहा था, जिसके चलते तीन चेंबर को हटवाया गया है। पूर्व में उन्हें नोटिस भी दिया गया था। वहीं नगर पालिका एटा के वाहन प्रभारी सोवरन सिंह ने राकेश बघेल एडवोकेट सहित अज्ञात लोगों के विरुद्ध तोड़फोड़ की तहरीर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो