scriptमतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना, शांतिपूर्ण चुनाव प्रक्रिया के लिए फोर्स मुस्तैद | Lok Sabha Election 2019 Third Phase Polling | Patrika News

मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना, शांतिपूर्ण चुनाव प्रक्रिया के लिए फोर्स मुस्तैद

locationएटाPublished: Apr 22, 2019 08:35:50 pm

आपको बतादें कि एटा लोकसभा सीट पर 14 प्रत्याशी मेंदान में हैं, जबकि पांचों विधानसभा में मतदाताओं की संख्या 16 लाख 24 हजार 823 मतदाता हैं।

Lok Sabha ELection 2019

मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना, शांतिपूर्ण चुनाव प्रक्रिया के लिए फोर्स मुस्तैद

एटा। तीसरे चरण में एटा लोकसभा क्षेत्र में 23 मई को मतदान होगा। इसको लेकर सोमवार को कासगंज के मंड़ी समिति से पोलिंग पार्टियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रवाना किया गया। अपने अपने बूथों पर पहुंच कर सुबह सात बजे से छह बजे तक निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव प्रक्रिया को संपंन करायेंगे।
एटा लोकसभा क्षेत्र में 23 अप्रैल को होने वाले मतदान में पांच विधान सभा क्षेत्र एटा, मारहरा, कासगंज, अमांपुर, पटियाली शामिल हैं। जिनमें कुल मतदाता 16 लाख 24 हजार 823 हैं। चुनाव संपन्न कराने के लिए मंडी समिति कासगंज से पोलिंग पार्टियों को विधानसभावार कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रवाना किया गया, पोलिंग पार्टी को ईवीएम इलेक्ट्रॉनिक्स वोटिंग मशीन और वीवी पैट के साथ ही निर्वाचन संबंधित सामिग्री दी गई थी।
एटा, मारहरा में 792 पार्टियों को रवाना किया गया, जबकि कासगंज की तीनों विधानसभाओं में 1206 पार्टियों की रवानगी की गई जोकि चुनाव की पूर्व संध्या पर सभी मतदानकर्मी अपने अपने मतदान स्थल पर पहुंच जायेंगे और मंगलवार की सुबह सात बजे से मतदान शुरू होगा। आपको बतादें कि एटा लोकसभा सीट पर 14 प्रत्याशी मेंदान में हैं, जबकि पांचों विधानसभा में मतदाताओं की संख्या 16 लाख 24 हजार 823 मतदाता हैं। जिला प्रशासन निष्पक्ष और शांतिपूर्ण संपंन कराने के लिए पूरी तरह से मुस्तैदी की कमर कसा हुआ है। उधर पोलिंग पार्टियों की रवानगी के दौरान मंडी समिति में खासी चहल पहल दिखाई दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो