पुलिस ने 30 लाख रुपए की अवैध शराब पकड़ी, दो तस्कर गिरफ्तार

एटा पुलिस ने अवैध शराब पकड़ने के साथ चोरी की बड़ी घटना का खुलासा किया है।

By: मुकेश कुमार

Published: 13 Mar 2018, 08:05 PM IST

एटा। पुलिस ने चेकिंग के दौरान पंजाब से तस्करी कर लाई जा रही भारी मात्रा में अवैध देशी शराब बरामद करने के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। थाना जैथरा पुलिस ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना के बाद काली नदी के समीप चेकिंग के दौरान एक कैंटर को पकड़ा। तलाशी लेने पर कैंटर में 600 पेटी अवैध देशी शराब बरामद हुई। जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपये बताई जा रही है।


पंजाब से तस्करी कर ला रहे थे शराब
एएसपी संजय कुमार ने बताया कि तस्कर अवैध देशी शराब को पंजाब से तस्करी कर फिरोजाबाद ले जा रहे थे। पुलिस ने पकड़े गये शराब तस्कर से दो फर्जी नम्बर प्लेटों के साथ साथ एक तमंचा व दो कारतूस भी बरामद किया है। बताया जाता है कि शराब तस्कर जोगेन्द्र और हंसराज अवैध शराब की तस्करी में लम्बे समय से लिप्त थे। फिलहाल पुलिस पकड़े गये शराब तस्करों को मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया है। हैरानी की बात यह कि कैंटर से बरामद शराब अरुणाचल प्रदेश मार्का था। पंजाब से एटा तक किसी ने नहीं पकड़ी।

ये भी पढ़ें- एके-47 लिए शहर के चप्पे चप्पे पर घूमती रही पुलिस, फिर भी चकमा देकर फरार हो गया इनामी बदमाश, देखें तस्वीरें

चोरी का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार
वहीं एएसपी संजय कुमार ने चोरी की एक घटना का खुलासा करते हुए बताया कि जलेसर कोतवाली पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों ने गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों ने 13 फरवरी को सादाबाद बस अड्डे के समीप पूर्व मोबाईल शॉप से दीवार काट कर लाखों के मोबाइल फोन और एसेसरीज चोरी की थी। पुलिस ने उनके कब्जे से 28 मोबाइल फोन और भारी मात्रा में एसेसरीज बरामद कर ली है। इन बदमाशों का एक मौके से फरार होने में सफल हो गया। फिलहाल पकड़े गए बदमाशों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned