scriptफांसी लगाने से जीजा की मौत, -साली की हालत गंभीर | Room closed by father-in-law after Looking bride with the young man | Patrika News
एटा

फांसी लगाने से जीजा की मौत, -साली की हालत गंभीर

युवती का जीजा से चल रहा था प्रेम प्रसंग

एटाMar 31, 2019 / 04:26 pm

jitendra verma

sucide

जीजा-साली को आपत्तिजनक हालत में देख ससुर ने बंद कर दिया कमरा, उसके बाद जो हुआ…..

एटा। बागवाला इलाके में जीजा से प्रेम संबंधों की पोल खुलने पर जीजा और युवती ने फांसी का फंदा लगा लिया इस घटना में जीजा की मौत हो गई जबकि युवती को गंभीर हालत में आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल दोनों को आपत्तिजनक हालत में परिजनों ने पकड़ लिया था जिसके बाद दोनों ने आत्मघाती कदम उठा लिया।
बाहर से बंद कर दिया दरवाजा
बागवाला थाना क्षेत्र के एक गाँव की रहने वाली युवती के अपने जीजा से प्रेम संबंध थे और युवती का जीजा उससे चुपचाप मिलने आता था। शनिवार रात भी युवती का जीजा युवती से मिलने उसकी ससुराल पहुंच गया लेकिन युवती के ससुर को इस बात की भनक लग गई कि उसकी बहु अपने जीजा के साथ कमरे में है इस पर ससुर ने कमरे का दरबाजा बाहर से बंद कर दिया। दोनों को जब पता चला कि कमरे का दरवाजा बाहर से बंद है इस पर बदनामी के डर से दोनों ने फांसी लगा ली।
बाद में जब कमरा खोला गया तो जीजा की मौत हो चुकी थी जबकि युवती की हालत गंभीर थी जिसे इलाज के लिए आगरा रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद से ही दोनों ही परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

Home / Etah / फांसी लगाने से जीजा की मौत, -साली की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो