scriptBreaking- कानपुर के एसपी और ललितपुर के एसडीएम द्वारा आत्महत्या के बाद यूपी पुलिस के सिपाही ने खाया जहर | sdm lalitpur and SP kanpur suicide up police constable eat poison | Patrika News
एटा

Breaking- कानपुर के एसपी और ललितपुर के एसडीएम द्वारा आत्महत्या के बाद यूपी पुलिस के सिपाही ने खाया जहर

जहर खाने के पीछे पारिवारिक क्लेश बताया जा रहा है।

एटाOct 01, 2018 / 10:43 am

suchita mishra

up police

up police

एटा। कानपुर के एसपी सुरेंद्र कुमार दास व ललितपुर के एसडीएम हेमेंद्र कुमार की आत्महत्या के बाद जनपद एटा के अलीगंज में सीओ पेशी में तैनात मुंशी महेश चंद्र ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया है। ये सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में मुंशी को भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पारिवारिक क्लेश के चलते मुंशी महेश ने ये कदम उठाया है।
पत्नी के फोन के बाद से परेशान था सिपाही
सोमवार को मुंशी महेश चंद्र ने जहर खाकर अपनी जान देने का प्रयास किया है। महेश इटावा के रहने वाले थे और एटा के अलीगंज में उनकी तैनाती थी। बताया जा रहा है कि रविवार शाम को उनकी पत्नी का फोन आया था, जिसके बाद से वे काफी परेशान थे। सोमवार को सुबह महेश ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। महेश के आत्मघाती कदम के पीछे भी कारण पारिवारिक क्लेश बताया जा रहा है। फिलहाल मुंशी महेश अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं।
एसपी और एसडीएम की मौत के पीछे भी थी पारिवारिक वजह
बता दें कि हाल ही कानपुर में तैनात एसपी सुरेंद्र कुमार दास ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी, इसका कारण भी पारिवारिक क्लेश बताया गया था। पत्नी से उनका अक्सर विवाद होता था। ये मामला अभी ठंडा भी नहीं हो पाया था कि रविवार को ललितपुर के एसडीएम हेमेंद्र कुमार ने गार्ड की रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उनकी आत्महत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन बताया जा रहा है कि वे अपने बेटे की तबियत को लेकर काफी परेशान रहते थे। वे छुट्टी लेकर कुछ दिनों के लिए बेटे के पास वापस जाना चाहते थे, लेकिन छुट्टी नहीं मिल पा रही थी। रविवार को अचानक उनके पास कोई फोन आया जिसके बाद वे काफी परेशान हो गए और उन्होंने गार्ड की रायफल लेकर आत्महत्या कर ली।

Home / Etah / Breaking- कानपुर के एसपी और ललितपुर के एसडीएम द्वारा आत्महत्या के बाद यूपी पुलिस के सिपाही ने खाया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो