scriptसात वर्ष की मासूम से दुष्कर्म, हालत गंभीर | Seven year old minor girl Raped Critical Situation | Patrika News
एटा

सात वर्ष की मासूम से दुष्कर्म, हालत गंभीर

बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक होने के चलते चिकित्सकों ने उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया है।

एटाMay 01, 2019 / 07:49 pm

अमित शर्मा

Rape

सात वर्ष की मासूम से दुष्कर्म, हालत गंभीर

एटा। सात साल की मासूम बच्ची से किशोर द्वारा दुष्कर्म किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक होने के चलते चिकित्सकों ने उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया है।
मासूम की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि मलावन थाना क्षेत्र के आसपुर चौराहे के समीप आरोपी किशोर मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म के बाद फरार हो गया। बच्ची की चीखपुकार सुनकर आसपास के लोगों के साथ बच्ची के परिजन मौके पर पहुंचे और बच्ची को जिला अस्पताल ले गये जहां मासूम की हालत नाजुक होने के चलते डॉक्टरों ने उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने मासूम बच्ची के परिजनों की तहरीर पर आरोपी किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Etah / सात वर्ष की मासूम से दुष्कर्म, हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो