scriptपुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन इनामी गिरफ्तार | Three Most Wanted Criminal Arrested during Encounter | Patrika News
एटा

पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन इनामी गिरफ्तार

गिरफ्तार हुए शातिर बदमाशों ने कई वारदातों को अंजाम दिया जाना कबूल किया है।

एटाJan 15, 2018 / 09:37 am

अमित शर्मा

Most Wanted
एटा। थाना अवागढ़ पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीन शातिर बदमाशों सहित एक 15000 हजार रुपए के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। छोटा उर्फ अमरपाल जो ट्रक लूट, चैन स्नेचिंग और हत्या जैसे गंभीर मामलों में काफी दिनों से फरार चल रहा था, इसके सहित तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य तीन शातिर आरोपी फरार हो गए हैं।
घिरता देख पुलिस पर बदमाशों ने किया फायर

एटा के थाना अवागढ़ पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि वीर नगर रेलवे क्रॉसिंग पर कुछ बदमाश किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने की फ़िराक में खड़े हैं। तभी थाना अवागढ़ पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू कर दी और बदमाशों ने पुलिस को देखते ही पुलिस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों का जवाब देते हुए पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की। मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर गिरफ्तार कर लिए। पुलिस ने ट्रक लूटकांड में 15 हजार का इनामी छोटा उर्फ अमरपाल व शातिर बदमाश पांच साल का सजायाफ्ता विजय उर्फ गिरीश निवासी फिरोजाबाद व भोला थाना निधौलीकलां एटा को गिरफ्तार कर लिया है।
तीन अन्य बदमाशों की तलाश जारी

गिरफ्तार हुए शातिरों ने पुलिस को बताया कि एटा में 17 मई 2017 को बैंक से रुपए निकाल कर जा रहे बुजुर्ग से दो लाख रुपए की लूट उन्होंने ही की थी व जनपद में आधा दर्जन के करीब और भी लूट, चैन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पूर्व में अंजाम दी गई कई वारदातों का इन बदमाशों ने इकबालिया जुर्म कबूल किया है। वहीं आरोपियों के पास से एक तमंचा, दो कारतूस, पूर्व में एक दम्पत्ति से लूटे गए लाखों के जेवरात, बीस हजार रुपए आदि बरामद हुए हैं। पुलिस इनके फरार तीन अन्य साथियों बंटा उर्फ किशुनलाल, खेता उर्फ खेतपाल और सत्यवीर की तलाश सरगर्मी से कर रही है। खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी अखिलेश कुमार चौरिसिया ने 20 हजार रुपए का नकद इनाम दिया है।

Home / Etah / पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन इनामी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो