scriptहाथ जोड़कर मंत्री बोले- गलती पर कान पकड़ लेना, मोदी-योगी का साथ मत छोड़ना | Up minister atul garg apealed to farmers in etah | Patrika News
एटा

हाथ जोड़कर मंत्री बोले- गलती पर कान पकड़ लेना, मोदी-योगी का साथ मत छोड़ना

अतुल गर्ग ने कहा कि किसान का पैसा ही किसान को जब वापस मिलता है तो किसी का एहसान नहीं होता।

एटाSep 12, 2017 / 11:32 am

मुकेश कुमार

Up minister atul garg

Up minister atul garg

एटा। फसल ऋण मोचन योजना के तहत एटा में सोमवार को पात्र किसानों को ऋण मोचन प्रमाण पत्र समारोह का आयोजन किया गया। शहर के जीआईसी ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में एटा जिले के प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग ने पांच हजार किसानों को ऋण माफी प्रमाण पत्र वितरित किए। प्रमाण पत्र पाकर किसानों के चेहरे खिल गए। बता दें कि कर्ज माफी योजना के पहले चरण में जिले के 21 हजार किसानों का चयन किया गया है।
2022 तक किसानों की आय होगी दोगुनी
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग ने कहा कि किसान का पैसा ही किसान को जब वापस मिलता है तो किसी का एहसान नहीं होता। यही संदेश देने वो आप लोगों के बीच आए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का बात कही है। इसे भाजपा पूरा करेगी। किसानों से अनुरोध करते हुए प्रभारी मंत्री ने कहा कि आप लोग ऐसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आशीर्वाद बनाए रखिए। मुख्यमंत्री योगी को दुआएं देते रहिए। अतुल गर्ग ने यह भी कहा कि छोटी-मोटी गलती पर हमारे विधायकों के कान पकड़ लेना, लेकिन मोदी और योगी का साथ मत छोड़ना।
भाजपा सांसद ने लेखपालों को दी हिदायत
कार्यक्रम में भाजपा सांसद राजवीर सिंह ने कहा कि किसान की फसल को जब तक सही कीमत नहीं मिल पाती तो वो किसान आत्म हत्या को मजबूर हो जाता है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि अब हमारे देश का किसान आत्महत्या नहीं करेगा और 2022 तक किसानों की आय दुगनी हो जाएगी। भाजपा सांसद ने लेखपालों को हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी किसान के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए।
कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद
ऋण माफी प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग के साथ एटा के भाजपा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया, फर्रुखाबाद से सांसद मुकेश राजपूत, एससी/एसटी आयोग के अध्यक्ष राम शंकर कठेरिया भी मौजूद रहे। उन्होंने प्रदेश और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताया। साथ ही केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ उठाने के लिए किसानों से आवाह्न किया।

Home / Etah / हाथ जोड़कर मंत्री बोले- गलती पर कान पकड़ लेना, मोदी-योगी का साथ मत छोड़ना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो