scriptयुवक को तालिबानी सजा, वीडियो देखकर आप भी कांप उठेंगे | Villagers brutally beaten Youth till death in Etah Video viral | Patrika News
एटा

युवक को तालिबानी सजा, वीडियो देखकर आप भी कांप उठेंगे

मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक की भैंस चोरी के आरोप में उल्टी लटकाकर पिटाई, पुलिस ने कुछ नहीं किया, वीडियो हो रहा वायरल।

एटाMar 25, 2019 / 12:24 pm

suchita mishra

youth

youth

एटा। भैंस चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से उल्टा लटकाकर बेल्ट, रस्सी और डंडों से तब तक पीटा जब तक वो मरणासन्न स्थिति में नहीं पहुंच गया। मानसिक रूप से बीमार एक निर्दोष युवक की कसूर सिर्फ इतना था कि वो घर से भटककर एटा के जलेसर कोतवाली के नगला अहीर गांव में देर रात घूमते घूमते पहुंच गया था।
मरणासन्न हो जाने पर पुलिस को सौंपा
दरअसल नगला अहीर में भैंस चोरी की लगातार घटना के बाद ग्रामीणों ने उसे चोर समझ लिया। ऐसी तालिबानी सजा दी कि एक निर्दोष युवक अपनी बेगुनाही के दावे करता रहा और जान बख्शने की भीख मांगता रहा, लेकिन बेरहम ग्रामीणों का दिल नहीं पसीजा। मरणासन्न स्थित में ग्रामीणों ने युवक को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस उसे जिला अस्पताल में सुबह पांच बजे भर्ती कराया। तीन घंटे के उपचार के बाद युवक ने दम तोड़ दिया। घटना 16 मार्च की है।
पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
अब सोशल मीडिया पर युवक की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के बाद भी कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ एटा पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। एटा के एएसपी संजय कुमार ने इस मामले में एक सप्ताह पूर्व बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि युवक भागते समय गिर गया था। कहा था कि ग्रामीणों की तरफ से मिली तहरीर के बाद मामला दर्ज कर लिया गया था। घटना के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Home / Etah / युवक को तालिबानी सजा, वीडियो देखकर आप भी कांप उठेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो