scriptशादी से चार दिन पहले युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मातम में बदल गईं परिवार की खुशियां | Youth died in road accident before four days of his marriage | Patrika News
एटा

शादी से चार दिन पहले युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मातम में बदल गईं परिवार की खुशियां

12 अप्रैल को होनी थी युवक की शादी, शादी की तैयारियां जोरों पर थीं। मॉर्निंग वॉक पर निकला था युवक तभी बाइक के टक्कर मारने से हो गई मौत।

एटाApr 09, 2019 / 11:14 am

suchita mishra

death

death

एटा। मौत आई हमको खबर न हुई, ऐसी गफलत तो उम्र भर न हुई। कुछ ऐसा ही हाल एटा के एक युवक का हुआ। युवक सुबह टहलने गया था, लेकिन तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोट आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 20 वर्षीय युवक की 12 अप्रैल को शादी होनी थी। पल में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। मौत के बाद शादी वाले घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने पंचनामा भरके शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा है।
बाइक ने मारी टक्कर
मामला जनपद एटा के थाना राजा का रामपुर के गांव मिश्राई का है। 20 वर्षीय शिवम रोज की भांति सुबह मॉर्निंग वाक के लिये निकला ही था। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक सवार ने लापरवाही से चलाते हुए शिवम को टक्कर मार दी। बाइक की गति इतनी तेज थी कि शिवम की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट के धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। मृतक के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दी, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
पुलिस को तहरीर
शिवम के चाचा राजेश कुमार ने बताया कि शिवम की 12 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी। घर में शादी की जोर-शोर से तैयारियां चल रही थीं। पता नहीं उसे किसकी नजर लग गई और वो मौत के मुँह में चला गया। शिवम के पिता ने टक्कर मारने वाले आरोपी युवक अंकित के विरुद्ध नामदर्ज तहरीर थाना राजा का रामपुर में दी है। पुलिस कार्यवाही की बात कह रही है। सीओ अलीगंज अजय भदौरिया का कहना है कि मामला संज्ञान में आ गया है। आरोपी के खिलाफ तहरीर के आधार पर उचित कार्यवाही की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो