scriptइटावा में लंबे समय से एक ही थाने में तैनात पुलिसकर्मियों के हुए तबादले, जानें- किसे कहां मिली तैनाती | 23 policeman transferd in etawah uttar pradesh | Patrika News
इटावा

इटावा में लंबे समय से एक ही थाने में तैनात पुलिसकर्मियों के हुए तबादले, जानें- किसे कहां मिली तैनाती

– इटावा के एसएसपी आकाश तोमर ने जनपद के पुलिसकर्मियों के किये तबादले- 5 दरोगा और 23 पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला

इटावाJul 30, 2020 / 01:11 pm

Hariom Dwivedi

इटावा में लंबे समय से एक ही थाने में तैनात पुलिसकर्मियों के हुए तबादले, जानें- किसे कहां मिली तैनाती

एसएसपी आकाश तोमर ने यह जानकारी दी।

इटावा. जनपद के विभिन्न थानों में लंबे समय से तैनात 28 पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है। इनमें पांच दारोगा और कई हेड कांस्टेबल सहित 23 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया गया है। एसएसपी आकाश तोमर ने यह जानकारी दी।
एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि जसवन्तनगर थाने में तैनात दरोगा जगपाल सिंह को सहसो थाने, बसरेहर थाने में तैनात हरवीर सिंह को बीहड़ के भरेह थाने में भेजा गया है। सहसो में तैनात अवनीश कुमार वर्मा को बसरेहर थाना, भरेह थाने में अहिवरन सिंह को भरेह से बकेवर ओर चकरनगर में तैनात दरोगा गंगादास को बसरेहर थाने में नई तैनाती दी गई है। वहीं, जसवन्तनगर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल हरपाल को भरेह, बसरेहर थाने में तैनात हैड कांस्टेबल जसवन्त सिंह और प्रमोद को चकरनगर से बसरेहर भेजा गया है। इसके अलावा 2 आरक्षी चालकों को जसवन्तनगर से चकरनगर ओर जसवंतनगर से चकरनगर भेजा गया है जबकि 13 पुलिस कांस्टेबलों को इटावा के विभिन्न थानों से हटाकर इधर-उधर भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो