सपा के गढ़ में महिमा चौधरी ने मांगे इस उम्मीदवार के लिए वोट, दिया बहुत बड़ा बयान

सपा के गढ़ में महिमा चौधरी ने मांगे इस उम्मीदवार के लिए वोट, दिया बहुत बड़ा बयान
Etawah news

Abhishek Gupta | Updated: 26 Apr 2019, 10:42:41 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

अभिनेत्री महिमा चौधरी ने शुक्रवार को इटावा जिले का चुनावी तापमान बढ़ा दिया.

इटावा. महाभारत कालीन सम्यता से जुड़े इटावा संसदीय सीट का चुनाव प्रचार सिने कलाकारों के प्रचार के कारण रोचक बन पड़ा है। भाजपा प्रत्याशी डा. रामशंकर कठेरिया के प्रचार में जुटे हास्य अभिनेता गोवर्धन असरानी के साथ फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी ने शुक्रवार को इटावा जिले का चुनावी तापमान बढ़ा दिया । भरथना के साथ शहर में रोड शो पर निकलीं महिमा ने युवाओं को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी । तपती दोपहर में कार की छत से हाथ हिलाकर उन्होंने सड़क के दोनों ओर जुटे लोगों का अभिवादन किया ।

ये भी पढ़ें- एडीआर की रिपोर्ट में हुए चौकाने वाले खुलासे, चौथे चरण में 152 उम्मीदवारों में से इतनों पर है आपराधिक मामले दर्ज

ऐसे हुआ स्वागत-

अभिनेत्री महिमा चौधरी व हास्य कलाकार असरानी भरथना में रोड शो करने निकले। दोनों कलाकारों ने बालूगंज, पुराना भरथना, बकेवर रोड, मोतीगंज, इटावा रोड आदि में गाड़ी की छत पर बैठकर डा. राम शंकर कठेरिया के लिए वोट मांगे । इस दौरान कई जगह लोगों ने अपने चहेते कलाकारों का फूल मालाओं से स्वागत किया ।

महिमा चौधरी ने कहा यह-

महिमा चौधरी ने कहा कि वह पहली बार इटावा आईं हैं इसलिए यहां के लोगों को उनकी खातिर रामशंकर जी को जिताना होगा। इस दौरान कलाकारों के साथ सेल्फ़ी लेने की होड़ मची रही। शाम को इटावा शहर में भी दोनों कलाकारों ने रोड शो किया। रामलीला मैदान से रोड शो शुरू होकर ट्रांसपोर्ट नगर तकिया तिराहा, रामगंज, बस स्टैंड, बलराम सिंह चौरहा, पक्का तालाब चौराहा, पुरबिया टोला, राजा गंज, बजाजा लाइन होते हुए रामलीला मैदान पर रोड शो हुआ।

 

यह लोग रहे मौजूद-
इस दौरान डा.रामशंकर की पत्नी मृदुला कठेरिया, विधायक सरिता भदौरिया, सावित्री कठेरिया, जिलाध्यक्ष शिवमहेश दुबे, व्यापार प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक प्रशांत राव चौबे, मनीषा शुक्ला, गोपाल मोहन शर्मा, विकास भदौरिया, अरविंद दीक्षित, प्रभात दीक्षित आदि मौजूद रहे।

फूलों से किया अभिवादन-

रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं व लोगों ने महिमा चौधरी का फूलों से अभिवादन किया। शहर के अलावा भरथना में भी बड़ी संख्या में लोगों ने फूल मालाओं से उनका अभिवादन किया। मुख्य रूप से शहर के बलराम सिंह चौराहा, सिविल लाइन, पुरबिया टोला व बजाजा लाइन क्षेत्र में कई जगह रोड शो के काफिले पर फूलों की वर्षा की गई। इसके अलावा लोगों ने असरानी व महिमा को माला पहनाकर व बुके देकर भी उनका स्वागत किया। रोड शो की शुरुआत भाजपा प्रत्याशी ने दोनों कलाकारों को भाजपा का पटका पहनाकर किया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned