scriptAir Force Mirage aircraft Crash In UP-MP Border Debris fell in Etawah | वायुसेना का मिराज विमान हुआ क्रैश, तेज आवाज के साथ खेत में दो टैंक गिरे, भयभीत किसान हुआ बेहोश | Patrika News

वायुसेना का मिराज विमान हुआ क्रैश, तेज आवाज के साथ खेत में दो टैंक गिरे, भयभीत किसान हुआ बेहोश

देखते ही देखते कुछ देर में खेत पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर थाना पुलिस भी आ गई।

इटावा

Published: October 21, 2021 06:22:06 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
इटावा. तेज आवाज के साथ यूपी-एमपी सीमा (UP-MP Border) पर गुरुवार सुबह वायुसेना का मिराज-2000 विमान (Miraj-2000 Aircraft Crash) क्रैश हुआ। बताया जा रहा विमान भिंड (Aircraft Crash) के मन का गांव में क्रैश हुआ था। मलवे के रूप में दो पेट्रोल टैंक (Airforce Aircraft Miraj) मध्य प्रदेश के भिंड के रघापुरा गांव में गिरे। इस घटना के बाद गांव में अफरा तफरी मच गई। खेतों में काम कर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। इटावा जनपद से सटा मामला होने के चलते यहां भी पुलिस को सूचना दी गई। विमान के क्रैश होने पर तेज आवाज सुनकर सीमावर्ती इटावा जनपद के गांव के लोग भी बाहर आ गए। मलवे के आसपास पुलिस बल लगा दिया गया।
वायुसेना का मिराज विमान हुआ क्रैश, तेज आवाज के साथ खेत में दो टैंक गिरे, भयभीत किसान हुआ बेहोश
वायुसेना का मिराज विमान हुआ क्रैश, तेज आवाज के साथ खेत में दो टैंक गिरे, भयभीत किसान हुआ बेहोश
तेज आवाज सुन किसान हुआ बेहोश

ग्रामीणों के मुताबिक घटनास्थल से थोड़ी दूर पर काम कर रहे आंखड़ांडा निवासी किसान रामनरेश भयभीत होकर बेहोश हो गए। ग्रामीणों ने रामनरेश को होश दिलाया और अस्पताल ले गए। देखते ही देखते कुछ देर में खेत पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर थाना पुलिस भी आ गई। साथ ही इसकी जानकारी पड़ोसी जनपद की पुलिस को भी दी गई।
एसएसपी ने बताया कि...

ग्रामीणों के मुताबिक गिरे मलवे से पेट्रोल रिस रहा है। करीब 100 मीटर की दूरी पर अलग अलग स्थलों पर गिरे दोनो पेट्रोल टैंक की तरह दिख रहे हैं। एसएसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि भिंड जनपद में वायुसेना का मिराज विमान क्रैश हुआ है। उसका मलवा रघापुरा में गिरा है। वायुसेना के आगरा कमान को इसकी जानकारी दी गई है। पुलिस ने ग्रामीणों को मलवे के पास जाने रोक रखा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीदेश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीIND vs SA Dream11 Team Prediction: कैसी रहेगी पिच, बल्लेबाजों को मिलेगी मदद; जानें मैच से जुड़ी सारी अपडेटराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.