scriptसैफई में हुई अखिलेश की भतीजी की सगाई, एक साथ दिखा समाजवादी कुनबा | akhilesh shivpal attended family function in saifai but did not talk | Patrika News
इटावा

सैफई में हुई अखिलेश की भतीजी की सगाई, एक साथ दिखा समाजवादी कुनबा

– अखिलेश ने चाचा शिवपाल के छुए पैर, नजर आई तल्खी, नहीं हुई बातचीत-सैफई में हुई अखिलेश की भतीजी की सगाई, तेजस्वी समेत कई बड़े नेता हुए शरीक
 
 

इटावाMar 08, 2021 / 05:20 pm

Karishma Lalwani

सैफई में हुई अखिलेश की भतीजी की सगाई, एक साथ दिखा समाजवादी कुनबा

सैफई में हुई अखिलेश की भतीजी की सगाई, एक साथ दिखा समाजवादी कुनबा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सैफई में समाजवादी कुनबा लंबे समय बाद एक साथ दिखाई दिया। वजह थी वैवाहिक समारोह जिसमें परिवार के सभी सदस्य एक साथ शामिल हुए। हालांकि, इस कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) शामिल नहीं हुए। उन्हें समारोह में शामिल होना था लेकिन किसी कारण वह समारोह का हिस्सा नहीं बन सके। वह लखनऊ से हवाई जहाज से सैफई के लिए चले थे लेकिन यहां उतरने के बजाए दिल्ली चले गये। वहीं इस कार्यक्रम में सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के बीच एक बार फिर तल्खी देखने को मिली। दोनों एक ही कार्यक्रम में शामिल तो हुए लेकिन दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई।
चाचा के छूए पैर लेकिन नहीं हुई बातचीत

असल में सपा के पूर्व सांसद तेजप्रताप सिंह यादव की बहन दीपाली की रिंग सेरेमनी का आयोजन सैफई में किया गया था। इस पारिवारिक मांगलिक कार्यक्रम में मुलायम कुनबे के अधिकांश सदस्यों के अलावा लालू परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे।अखिलेश यादव पत्नी डिंपल के साथ पहुंचे। वहीं शिवपाल सिंह यादव और प्रो. रामगोपाल यादव भी सगाई समारोह में शामिल हुए। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच तल्खी देखने को मिली। हालांकि, चाचा को सम्मान देने में अखिलेश पीछे नहीं हटे। उन्होंने चाचा शिवपाल के पैर छूए लेकिन झट से उनसे दूरी भी बना ली। समारोह के लिए बनाए गए पंडाल में भी चाचा-भतीजे एक दूसरे से दूरी ही बनाए रहे। पंडाल के एक तरफ शिवपाल सिंह यादव बैठे, तो दूसरी तरफ अखिलेश यादव बैठे रहे।
तेजस्वी समेत कई बड़े नेता हुए शरीक

कार्यक्रम में लालू परिवार से बिहार के आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और उनके भाई तेज प्रताप यादव पहुंचे। वहीं, मुलायम परिवार से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, डिंपल यादव, सपा सांसद रामगोपाल यादव, उनके बेटे पूर्व सांसद अक्षय यादव, धर्मेंद्र यादव मौजूद रहे। इसके अलावा शिवपाल सिंह यादव, पत्नी सरला यादव, पुत्र आदित्य यादव, आदि भी कार्यक्रम में शामिल हुए।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zrxau

Home / Etawah / सैफई में हुई अखिलेश की भतीजी की सगाई, एक साथ दिखा समाजवादी कुनबा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो