scriptजरूरी नहीं समझते सीएम को थैंक्यू बोलना, ये तो यूं ही मांग लेंगे कुर्सी | BJP trapped in factionalism | Patrika News
इटावा

जरूरी नहीं समझते सीएम को थैंक्यू बोलना, ये तो यूं ही मांग लेंगे कुर्सी

बिजली दर मामले में राहत मिलने पर भाजपा के आह्मन पर जिले के किसान मुख्यमंत्री को धन्यवाद देने के लिए मंगलवार को जयपुर गए। इस दौरान भाजपा का एक गुट किसानों के साथ रहा।

इटावाFeb 22, 2017 / 03:55 pm

dinesh rathore

जिलाध्यक्ष की कुर्सी को लेकर छिड़ी भाजपा की जंग धन्यवाद रैली में भी सामने आ गई। बिजली दर मामले में राहत मिलने पर भाजपा के आह्मन पर जिले के किसान मुख्यमंत्री को धन्यवाद देने के लिए मंगलवार को जयपुर गए। इस दौरान भाजपा का एक गुट किसानों के साथ रहा। जबकि श्रीमाधोपुर विधायक झाबर सिंह खर्रा जयपुर में रहते हुए भी उनके साथ नहीं हुए। वहीं, सांसद सुमेधानंद सरस्वती भी सीकर में हुई बैठक में शामिल हुए। इससे गुटबाजी खुले तौर पर सामने आ गई है। जबकि सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रेमसिंह बाजौर, चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर खण्डेला, विधायक रतन जलधारी, गोरधन वर्मा, जिला प्रमुख अपर्णा रोलण, यूआईटी चेयरमैन हरिराम रणवां, माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष हरीश कुमावत व जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानियां, अनिता शर्मा और जितेन्द्र कारंगा व राजकुमार जोशी सहित कई पदाधिकारी शामिल हुए।
साहब! सोनू मैडम पड़ गई पीछे…इससे छुड़ा दो मेरा पीछा, कहीं आपके आसपास तो नहीं हैं ऐसी मैडम

खर्रा बोले, मेरी जानकारी में नहीं

श्रीमाधोपुर विधायक झाबर सिंह खर्रा का कहना है कि किसानों के जयपुर में मुख्यमंत्री को धन्यवाद देने के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है। खर्रा का कहना है कि वह तो विधायक दल की बैठक में व्यस्त थे। यदि जानकारी होती तो जरूर जाते।
कहां चला गया मेरा बाबू, बोला था शाम को घर आ जाउंगा, अब तक नहीं लौटा, क्या हुआ इनके साथ जो नहीं थम रहे किसी के आंसू

जिलाध्यक्ष बोले, सबको दी जानकारी

भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानियां ने कहा कि मैंने सभी जनप्रतिनिधियों को जयपुर में मुख्यमंत्री का आभार जताने के लिए जाने की जानकारी दे दी थी। नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है

Home / Etawah / जरूरी नहीं समझते सीएम को थैंक्यू बोलना, ये तो यूं ही मांग लेंगे कुर्सी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो