scriptठेकेदारी में लेनदेन के विवाद में दोस्तों ने दोस्त को गोली कर किया मरणासन्न | boy murdered in etawah | Patrika News
इटावा

ठेकेदारी में लेनदेन के विवाद में दोस्तों ने दोस्त को गोली कर किया मरणासन्न

ठेकेदारी में लेनदेन के विवाद में दोस्तों ने दोस्त को गोली कर किया मरणासन्न

इटावाJun 25, 2018 / 04:18 pm

Ruchi Sharma

etawah

ठेकेदारी में लेनदेन के विवाद में दोस्तों ने दोस्त को गोली कर किया मरणासन्न

इटावा. जिले के फ्रेंड्स कालोनी इलाके में दतावली के पास स्थिति एक शराब ठेके के पास ठेकेदारी के विवाद को लेकर दोस्तों ने एक दोस्त को गोली मारकर मरणासन्न कर दिया और मौके वारदात से फरार हो गए । घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अमला मौके पर पहुंचा । जिसने घायल युवक को उपचार के लिए मुख्यालय के डाक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों के मुताबिक स्थिति नाजुक होने पर पीड़ित व्यक्ति को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी बेहतर उपचार के लिए भेज दिया गया । सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के डाक्टरों ने पीड़ित का उपचार करने के बाद फिलहाल खतरेे बाहर बना हुआ है।
यह भी पढ़ें

विदा हो कर ससुराल जा रही थी दुल्हन..फिर एक दर्दनाक हादसे में हो गई सबकी मौत-


इटावा के पुलिस उपाधीक्षक डाक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने आज यहां बताया कि जसवंतनगर इलाके के नगला भीकन गांव का रहने वाला देवेंद्र पुत्र चरण सिंह अपने दोस्तों के साथ शहर के फ्रेंड्स कालोनी इलाके के दतावली के पास आया हुआ था । जहां ठेकेदारी के विवाद को लेकर उसके दोस्तों ने उसके साथ तीन गोलियां मार दी । तीन गोलियां मारे जाने के बाद उसके दोस्त उसको बढ़ा हुआ समझकर मौके से फरार हो गए लेकिन किस्मत से वह बच गया अब वह हमलावर दोस्तों के बारे में पूरी जानकारी सिलसिलेवार ढंग से देता हुआ नजर आ रहा है । इसी आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जा रही है ।

गोली लगने से घायल हुआ देवेंद्र यादव अपने साथी अंशु यादव का नाम इस पूरी घटना को लेकर के लेता हुआ दिखाई दे रहा है लेकिन पुलिस को इसके अलावा भी उसने कई और भी नाम बताए हैं जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए तत्पर हो गई है लेकिन यह स्पष्ट है कि यह घटना ठेकेदारी के विवाद में रुपए के लेन देन को लेकर हुई है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो