scriptभाजपा नेता समेत तीन के खिलाफ पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, मध्यप्रदेश सीमा पर कर रहे थे यह काम | Case filed against bjp leader with 2 others with link to MP border | Patrika News
इटावा

भाजपा नेता समेत तीन के खिलाफ पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, मध्यप्रदेश सीमा पर कर रहे थे यह काम

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने आज यहॉ बताया कि बढ़पुरा थाने में धारा 419, 420 और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मध्यप्रदेश के अटेर निवासी ट्रांसपोर्टर पंकज चौधरी की ओर से यह मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इटावाDec 12, 2018 / 10:18 pm

Abhishek Gupta

CM yogi

CM yogi

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई के कोषाध्यक्ष रघुवीर तिवारी समेत तीन के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम का मुकदमा दर्ज कराया गया है। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने आज यहॉ बताया कि बढ़पुरा थाने में धारा 419, 420 और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मध्यप्रदेश के अटेर निवासी ट्रांसपोर्टर पंकज चौधरी की ओर से यह मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मुकदमे में भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष रघुवीर तिवारी, बढ़पुरा थाने में तैनात सिपाही शेषनाग पांडे ओर कोतवाली इलाके के बाह अड्डा निवासी आशीष राजपूत को नामजद किया गया है।
तीनों पर आरोप है कि यह सभी पैसे लेकर के मध्य प्रदेश सीमा से उत्तर प्रदेश सीमा में बालू भरे ट्रकों को निकलवाने का काम किया करते हैं। इस मामले की जांच इटावा के पुलिस उपाधीक्षक एस.एन. वैभव पांडे को सौंपी गई है। कानपुर जोन के आईजी अविनाश सिंह के निर्देश पर ओवरलोड बालू भरे वाहनों को पास कराने की जांच करने पहुंचे प्रशिक्षु आईपीएस अफसर अविनाश पांडे की पड़ताल के बाद मुकदमा दर्ज कराया गया है। वैसे प्रशिक्षु आईपीएस अफसर अविनाश पांडे ने भाजपा कोषाध्यक्ष रघुवीर तिवारी को देर रात दो बजे एक स्कार्पियो कार के साथ पकड़ लिया था। उसके बाद उनको सिविल लाइन थाने में दोपहर बाद तक रखा गया, लेकिन भाजपाईयों के दखल के बाद उनको थाने से छोड़ दिया गया और देर शाम बढ़पुरा थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।
ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश की सीएम चेहरे पर मंथन के बीच अखिलेश यादव ने राज्यपाल को भेजा पत्र, कांग्रेस को समर्थन पर जारी किया बयान

कई अपराधिक मामले हैं दर्ज-

भाजपा जिला कोषाध्यक्ष रधुवीर तिवारी के खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। वन कर्मी के अपहरण से लेकर रंगदारी मांगने और हत्या के प्रयास जैसे कई संगीन मामले रधुवीर तिवारी के खिलाफ दर्ज हैं। रधुवीर तिवारी की गिरफ्तारी के लिए अखिलेश सरकार में विधानसभा के बाहर धरना प्रदर्शन तक हो चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो