नगर पालिका अध्यक्ष के नामों की कांग्रेस ने की घोषणा, देखें सूची...

नगर पालिका अध्यक्ष के नामों की कांग्रेस ने की घोषणा, देखें सूची...
Congress

Shatrudhan Gupta | Updated: 06 Nov 2017, 09:35:16 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

नगर निकाय चुनाव में स्वच्छता मुख्य मुद्दा होगा। कांग्रेस जीती तो मोहल्लों के अंतिम घर तक विकास की किरणें पहुंचेंगी।

इटावा. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने इटावा नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए आवास विकास कॉलोनी निवासी वरिष्ठ नेता आलोक यादव की पत्नी अल्पना यादव को कांग्रेस प्रत्याशी बनाया है। यह जानकारी एक होटल में शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मो. रााशिद खां ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी।

यह भी पढ़ें... टिकट को लेकर भाजपा नेताओं में मारपीट, किसी का सिर फूटा तो किसी की जमकर हुई पिटाई

कांग्रेस पूरी ताकत और जुनून के साथ लड़गी

उन्होंने बताया कि कांग्रेस पूरी ताकत और जुनून के साथ अल्पना को चुनाव लड़ाएगी और उन्हें जिताएगी। मो. राशिद ने बताया कि सभासद प्रत्याशी भी जल्द घोषित कर दिए जाएंगे। चुनाव के लिए वार्ड प्रभारी, कार्यालय प्रभारी नियुक्त कर दिए गए हैैं।

यह भी पढ़ें... भाजपा ने जारी की लखनऊ समेत सात महापौर की सूची, यहां देखें पूरी लिस्ट

मोहल्लों के अंतिम घर तक विकास की किरणें पहुंचेंगी

उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में स्वच्छता मुख्य मुद्दा होगा। कांग्रेस जीती तो मोहल्लों के अंतिम घर तक विकास की किरणें पहुंचेंगी। प्रदेश कांग्रेस नेता प्रेम शंकर शर्मा ने कहा कि इटावा का चुनाव ऐतिहासिक होगा। कांग्रेस का निकाय चुनाव में सपा से कोई गठबंधन नहीं है। कांग्रेस प्रत्याशी अल्पना यादव ने कहा कि मेरा मुख्य मुद्दा विकास, सफाई और महिलाओं को सम्मान दिलाना होगा। हम अगर जीते तो शहर की समस्याओं को जड़ से मिटाने का पूरा प्रयास करेंगे। प्रेसवार्ता में हाजी फजल, यूसुफ खां, कोमल सिंह कुशवाहा, अरुण यादव, धर्मराज वर्मा, कुसुमलता उपाध्याय, प्रशांत तिवारी, पल्लव दुबे, शोजब रिजवी और आलोक यादव मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें... 109 वार्ड में भाजपा को नहीं मिल पाया कैंडीडेट, सपा, बसपा और कांगेस के बीच टक्कर

ये भी घोषित किए गए प्रत्याशी

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उदयभान सिंह ने लखनफ से फोन पर बताया कि कांग्रेस ने भरथना से हरिकिशन कठेरिया, जसवंतनगर से महिपाल सिंह, लखना से अजय प्रताप सिंह, बकेवर से शिव रतन कठेरिया को प्रत्याशी बनाया गया है, जबकि इकदिल को स्वतंत्र रखा गया है।

यह भी पढ़ें... निकाय चुनाव के परिणाम आने से पहले ही सपा को झटका, इस सीट पर भाजपा का हुआ कब्जा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned