scriptइटावा में 15 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, पूछने पर बताया ऐसा राज पुलिस के हुए होश फाख्ता | Etawah History-sheeter Criminal Arrested secret police Alert | Patrika News
इटावा

इटावा में 15 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, पूछने पर बताया ऐसा राज पुलिस के हुए होश फाख्ता

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की कोतवाली पुलिस ने फर्जी पत्रकार के साथी 15 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है।

इटावाSep 21, 2020 / 10:53 am

Mahendra Pratap

इटावा में 15 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, पूछने पर बताया ऐसा राज पुलिस के हुए होश फाख्ता

इटावा में 15 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, पूछने पर बताया ऐसा राज पुलिस के हुए होश फाख्ता

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की कोतवाली पुलिस ने फर्जी पत्रकार के साथी 15 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी 24 बटालियन पीएसी का सिपाही था। शराब के नशे में अपने साथी सिपाही पर रायफल तानने के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया था।
एसएसपी आकाश तोमर ने तोमर ने बताया कि फर्जी पत्रकार सनत तिवारी का साथी 15000 का इनामी अपराधी राधाकृष्ण को आज कोतवाली पुलिस ने गश्त के दरम्यान गिरफतार कर लिया है। पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि धारा 386 से संबंधित वांछित आरोपी भरथना ओवर ब्रिज के पास पुराना बस स्टैंड पर कही जाने की फिराक में खड़ा है। सूचना के आधार पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना कोतवाली पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर आवश्यक बल प्रयोग करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
आरोपी ने पूछताछ मे बताया कि वह 24 बटालियन पीएसी का सिपाही था। जिसको शराब के नशे में अपने साथी सिपाही पर रायफल तानने के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया था। इसने अपने अन्य पत्रकार साथी के साथ मिलकर अपने लाइसेंसी असलहा से लोगों को डरा धमकाकर अवैध धन की उगाही करने का काम भी शुरू कर दिया था। यह इससे पहले भी अवैध धन उगाही के प्रयास जैसे मुकदमों में जेल जा चुका है।

Home / Etawah / इटावा में 15 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, पूछने पर बताया ऐसा राज पुलिस के हुए होश फाख्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो