scriptआगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार में भीषण आग लगी, 2 कार सवार बाल बाल बचे | major fire car Accident on Agra Lucknow Expressway in up | Patrika News
इटावा

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार में भीषण आग लगी, 2 कार सवार बाल बाल बचे

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में ऊसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक कार में भीषण आग लगने से कार खाक हो गई लेकिन कार सवार बाल बाल बच गए ।

इटावाApr 24, 2022 / 03:47 pm

Dinesh Mishra

car fire on lucknow agra express way

car fire on lucknow agra express way

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने इस घटना की जानकारी देते हुए आज यहां बताया कि आज पूर्वाह्न करीब साढ़े 10 बजे यह घटना उस समय घटित हुई है जब कन्नौज के सौरिख से दो सख्स कार लेकर इटावा आ रहे थे लेकिन कार के भीतरी हिस्से की वायरिंग में एकाएक आग लग गयी । जिससे कार्जन करके पूरी तरह से खाक हो गई लेकिन कार चालक और एक अन्य शख्स ने कार से उतर कर अपनी जान बचा ली ।
एसएसपी ने एक्स्प्रेस वे का किया निरीक्षण

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एक्सप्रेस-वे पर चलने वाले गाड़ी सवारों को इस बात के निर्देश दिए हैं कि भीषण गर्मी में पूरी तरह से मुस्तैदी के साथ में चले क्यों कि गर्मी के कारण आये दिन आग लगने की घटनाएं लोगो की जान की दुश्मन बन रही है। उन्होंने बताया कि इटावा के दमकल विभाग में आग की घटनाओं से बचने के लिए पूर्ण रूप से इंतजाम करके रखे हुए हैं, सभी थाना प्रभारियों को इस बात के निर्देश दे दिए गए कि आग लगने की घटनाओं के मद्देनजर पूरी तरह से सजग रहे ।
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत चैनल नंबर 124 पर दुढा पुल के समीप सौरिख से इटावा आ रही एक जायलो कार में आग लग गई । जिससे उस पर सवार दो लोग बाल-बाल बच गए।
ओवेरटेक के दौरान हुआ हादसा
चालक शेर खान पुत्र बशीर खान निवासी विचारपुरा सिविल लाइन इटावा अपने साथ में राशिद खान पुत्र माजिद हुसैन निवासी कटरा पुर्दल खां इटावा दोनों लोग सौरिख से इटावा आ रहे थे तभी जैसे ही यह चैनल नंबर 124 पर पहुंचे अचानक चालक शेर खान ने बताया कि वह ओवर टेक लाइन पर चल रहा था तभी गाड़ी में धुआं उठते देख उसने गाड़ी को साइड में किया सीट बेल्ट जैसे तैसे खोलकर वह बाहर निकला ही था कि गाड़ी आग का गोला बन गई ।
सूझबूझ से टला हादसा

चालक की सूझबूझ व तत्परता से कोई भी जनहानि नहीं हुई लेकिन गाड़ी पूरी जलकर राख हो गई । आग लगने की घटना के बाद दुढा गांव के ग्रामीण सुनील यादव सहित कई लोग पहुंच गये । घटना की जानकारी पुलिस एंबुलेंस को दी गई मौके पर पहुंची। पीआरवी 1617 के स्टाफ ने एक्सप्रेस-वे पर पौधों को पानी डालने वाले टैंकर को बुलाया जिससे आग बुझाई गई। घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई लेकिन गाड़ी पूरी तरह जलकर राख हो गई।

Home / Etawah / आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार में भीषण आग लगी, 2 कार सवार बाल बाल बचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो