scriptदूधिया की गला रेत कर की हत्या,पुलिस की लापरवाही आई सामने | man murdered in etawah | Patrika News
इटावा

दूधिया की गला रेत कर की हत्या,पुलिस की लापरवाही आई सामने

दूधिया की गला रेत कर की हत्या,पुलिस की लापरवाही आई सामने

इटावाNov 19, 2017 / 05:59 pm

Ruchi Sharma

murder

crime news

इटावा.उत्तर प्रदेश के इटावा जिला के चौबिया थाना क्षेत्र में उस समय शनशनी फैल गई, जब एक दूधिया सुबह करीब 5.30 अपने घर से दूध लेने के लिए निकला । रास्ते पर घात लगाए उसके ही गांव गुड्डू उर्फ सर्वेश कुमार पुत्र राम सिंह यादव , शेषराम पुत्र अभयराम, राम बाबू आदि लोगों ने मनोज कुमार पुत्र शैतान सिंह उम्र 24 वर्ष पर हमला बोल दिया, चाकुओं से मनोज की गला रेत कर हत्या कर दी । जिसमें मनोज की मौके पर ही मौत हो गई । घटना स्थल पर एक तमंचा, एक चाकू और लाठी भी बरामद हुई ।
यह था मामला

नगला हरी में मनोज कुमार दूधिए की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। दूधिया सुबह 5:30 बजे डेरी से दूध लेने जा रहा था। तभी पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उसको घेरकर हमला बोल दिया । घटना की छानबीन में पुलिस को पुरानी रंजिश हत्या का कारण दिखाई दे रहा है।

चौबिया थाना क्षेत्र के गांव हिद्दपुरा के रहने वाले मनोज कुमार उम्र 25 वर्ष दूध बेचने का काम करता था । मनोज पहले नगला हरी की डेरी से दूध लेता था, और घर-घर बांटने जाते था। रविवार की सुबह पांच बजे मनोज साइकिल से नगला हरी के लिए दूध लेने निकला था। गांव के बाहर पहुंचने पर पहले से मौजूद बदमाशों ने उसको घेर लिया और चाकू से गला रेत दिया। उसको वहीं तड़पता छोड़कर बदमाश भाग निकले। इससे कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी नगला हरी के लोगों को जैसे ही लगी तो उन्होंने ने थाना पुलिस को सूचना दी । सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना पर ढ़ाई घंटे के बाद पहुंची । हत्या जैसी घटना पर पुलिस की लापरवाही को देखते हुए लोगों में आक्रोश था । लेकिन पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया, और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया।

वही ग्रामीण संजीव यादव ने बताया कि मनोज कुमार दूध का धंधा करता था । इस हत्या में प्रयुक्त एक तमंचा, एक चाकू और लाठी बरामद हुई है ।

वही सीओ निर्मल कुमार बिष्ट ने बताया कि हिद्दपुरा में एक मनोज नाम के युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई । आज सूबह 5 बजे अपने घर से निकले नगला हरी के तरफ जा रहे थे । उनके गले में चाकू, सिर पर , नाक पर चाकू मार करके हत्या कर दी है । इस समय मुकद्दमा लिखकर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी । परिजन दो-तीन लोगों को नाम जद कर रहे है ,उसी के अनुसार कार्यवाही की जाएगी ।

Home / Etawah / दूधिया की गला रेत कर की हत्या,पुलिस की लापरवाही आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो