scriptविधवा महिला की हत्या के मामले में जिला शासकीय अधिवक्ता समेत पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज | Murder case registered against advocate and five people | Patrika News
इटावा

विधवा महिला की हत्या के मामले में जिला शासकीय अधिवक्ता समेत पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

विधवा महिला की हत्या के मामले में जिला शासकीय अधिवक्ता समेत पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

इटावाSep 02, 2019 / 04:09 pm

Ruchi Sharma

Arrested

Arrested

इटावा. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला छिपैटी में परिवारिक विवाद मे विधवा महिला की हत्या के मामले में जिला शासकीय अधिवक्ता समेत 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। यह मुकदमा तब लिखा गया है जब हत्या की शिकार हुई महिला के परिजनों ने शव को पचराहे पर रखकर प्रदर्शन शुरू किया। करीब दो घंटे से अधिक समय तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने जब एफआईआर की कापी दे दी तब परिजन शव को उठाने के लिए तैयार हुए। इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह लगभग 8 बजे मकान के विवाद को लेकर एक पक्ष ने घर में घुसकर गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी।
मारपीट की घटना में 50 वर्षीय आशा शुक्ला गंभीर रूप से घायल हो गईं। जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया । जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पीडित परिवार की तरफ से प्रार्थना पत्र दिया गया था लेकिन कंप्यूटर की देरी के कारण एफआईआर समय पर दर्ज नही हो सकी इसी कारण परिजनो को इस बात का शक हुआ कि मुकदमे के दर्ज करने मे हीलाहवाली बरती जा रही है ।

उधर हत्या की शिकार हुई महिला के परिजनो का खुला आरोप है कि हत्या के मामले मे जिला शासकीय अधिवक्ता शिव कुमार शुक्ला आरोपी है इसलिए पुलिस दबाब मे थी और मुकदमा लिखने मे हीलाहवाली बरत रही थी । परिजनो का कहना है कि मुकदमे के लिए दिये गये प्रार्थना पत्र मे पुलिस फेरबदल कराना चाहती थी । पुलिस का तर्क था कि प्रार्थना पत्र से जिला शासकीय अधिवक्ता का नाम हटा कर नया प्रार्थना पत्र दिया जाये ।

आशा शुक्ला की हत्या के मामले मे देर शाम बसंत शुक्ला पुत्र कृष्ण गोपाल, राहुल शुक्ला पुत्र बसंत शुक्ला, राजीव शुक्ला पुत्र बसंत शुक्ला, पुनीत शुक्ला पुत्र उमेश शुक्ला, शिव कुमार शुक्ला पुत्र कृष्ण गोपाल शुक्ला के खिलाफ 147,452,323,302 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । आशा शुक्ला का अंतिम संस्कार भी इसी कारण रात 8 बजे के बाद यमुना तट पर संभव हो सका ।

Home / Etawah / विधवा महिला की हत्या के मामले में जिला शासकीय अधिवक्ता समेत पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो