scriptसोने चांदी के जेवरात चोरी कर फरार हुए चोरों को खानी पड़ी जेल की हवा | police arrest two thieves absconding gold and silver jewellery | Patrika News
इटावा

सोने चांदी के जेवरात चोरी कर फरार हुए चोरों को खानी पड़ी जेल की हवा

सोने चांदी के जेवरात बरामद कर पुलिस ने दो चोरों को धर दबोचा

इटावाJun 22, 2018 / 03:07 pm

Mahendra Pratap

police

सोने चांदी के जेवरात चोरी कर फरार हुए चोरों को खानी पड़ी जेल की हवा

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के कोतवाली इलाके में पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बड़ी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात, असलाह और कारतूस बरामद किए हैं। इटावा के पुलिस उपाधीक्षक डा. अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि कोतवाली प्रभारी प्रेम सिंह और चौकी प्रभारी मानपाल सिंह को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी। शहर के लालापुरा मे अस्तल गौशाला के पास दो शातिर चोर घटना को अंजाम देने की सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी मानपाल सिंह ने घेराबंदी कर दोनों शातिर चोर रवि और मनीष कुमार को मौके पर दबोच लिया।
पहले भी चोरी के चक्कर में खायी है जेल की हवा

पुलिस ने दोनों चोरों के पास से लाखों रुपए के जेवरात, एक तमंचा देसी 315 बोर, 4 कारतूस 315 बोर बरामद की है। सीओ ने बताया कि दोनों आरोपी पहले भी चोरी के आरोप में कई बार जेल जा चुके हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। वहीं आरोपियों के कब्जे से बड़ी मात्रा में जेबरात बरामद होने पर गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।
सख्ती दिखाने के बाद भी नहीं रूक रहे अपराध

पकड़े गए शातिर चोरों के पास से पुलिस ने लाखों रुपए के जेवरात बरामद किये गये है, जिसमें शातिर चोर रवि के कब्जे से दो सोने की चूडी,एक अंगूठी,एक जोडी टॉप्स, एक जोड़ी सोने की डिजाइनजर धातु बरामद की गई है। वहीं दूसरे आरोपी मनीष के कब्जे से एक सफेद रंग की पालिथीन में सोने की एक जोड़ी कुंडल, एक चेन, एक अंगूठी और चार चांदी की पायल बरामद हुई है। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई करके जेल भेज दिया है। पुलिस की ओर से लगातार चोरों के खिलाफ सधन अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन उसके बावजूद भी इस तरह की वारदातों को रोका नहीं जा पा रहा है।

Home / Etawah / सोने चांदी के जेवरात चोरी कर फरार हुए चोरों को खानी पड़ी जेल की हवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो