scriptथानेदार ने होटल के कमरे में पत्नी से किया दुष्कर्म, दूसरे कमरे में पति हुआ बेबस | Police officer raped wife in hotel room, husband was helpless | Patrika News
इटावा

थानेदार ने होटल के कमरे में पत्नी से किया दुष्कर्म, दूसरे कमरे में पति हुआ बेबस

थाना प्रभारी ने पत्नी से होटल के कमरे में दुष्कर्म कर मोबाइल से अश्लील फोटो लीं और दूसरे कमरें में पति बेबस रहा। फिर बाद में ट्रांसफर होने के बाद भी यहां आकर होटल में बुलाकर दुष्कर्म करता रहा और किसी को बताने पर धमकाया। फिलहाल जांच शुरू हुयी।

इटावाNov 03, 2021 / 01:37 pm

Arvind Kumar Verma

थानेदार ने होटल के कमरे में पत्नी से किया दुष्कर्म, दूसरे कमरे में पति हुआ बेबस

थानेदार ने होटल के कमरे में पत्नी से किया दुष्कर्म, दूसरे कमरे में पति हुआ बेबस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
इटावा. पति के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ मामले में मदद की गुहार पर थाना प्रभारी ने समझौता करा दिया। फिर बाद में पीड़िता को कई बार होटल बुलाकर दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने बीते दिन मामले को लेकर सीएम योगी, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सहित एसएसपी से शिकायत कर कर न्याय की गुहार लगाई। फिलहाल मामले में जांच शुरू कराई गई है। पीड़ित महिला के अनुसार दहेज प्रताडऩा को लेकर भरेह थाने पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत की थी।
इस पर वहां पुलिस ने समझौता करा दिया। फिर भरेह थाना प्रभारी का चकरनगर थाने में ट्रांसफर हो गया। पीड़िता की ससुराल भी चकरनगर में है। आरोपित थाना प्रभारी ने वहां उसके पति से कहा कि दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा हुआ है, इस तरह दबाव बनाते हुए कहा कि पीड़िता को पति के साथ थाने आना होगा। जब 28 जनवरी को थाने पहुंची तो बयान के लिए इटावा न्यायालय चलने को बोला गया। फिर उस दिन बयान न होने की बात कहकर स्टेशन रोड स्थित एक होटल में रोक लिया गया। वहां पति को सामान लाने को भेजकर आरोपित ने उससे दुष्कर्म किया। साथ ही उसकी अश्लील फोटो मोबाइल फोन से लीं। इसके बाद किसी को बताने पर जेल भेजने धमकी दी और पति को भी धमकाया। इसके बाद सात फरवरी को झूठा प्रार्थनापत्र लिखाकर उसको पति सहित कचौरा रोड स्थित होटल में ले गया। वहां भी दूसरे कमरे में ले जाकर फिर दुष्कर्म किया।
पीड़िता ने बताया कि महोबा तबादला होने के बाद भी आरोपित 28 अगस्त को इटावा आया। पति को काल करके धमकाया कि पत्नी को लेकर आओ वरना उसके अश्लील फोटो वायरल कर देगा। इसके बाद उसी स्टेशन रोड स्थित होटल में फिर से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया और कहा कि बुलाने पर आना होगा। पीड़िता के मुताबिक चार अक्टूबर को तत्कालीन एसएसपी को प्रार्थनापत्र दिया, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता ने दोनों होटलों के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

Home / Etawah / थानेदार ने होटल के कमरे में पत्नी से किया दुष्कर्म, दूसरे कमरे में पति हुआ बेबस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो