scriptफेक आईडी बना सोशल मीडिया पर युवती का डाला फोटो, किया अश्लील कमेंट, शिकायत पर कर दिया… | posted young girl photo on internet with vulgar comment | Patrika News
इटावा

फेक आईडी बना सोशल मीडिया पर युवती का डाला फोटो, किया अश्लील कमेंट, शिकायत पर कर दिया…

युवती ने कहा-शिकायत करने पर युवक ने बदसलूकी की।
 

इटावाMar 12, 2018 / 07:28 pm

Ashish Pandey

Young Girl dirty picture upload in social media from fake ID
इटावा. जहाँ एक ओर देश के प्रधानमंत्री बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना पर बल दे रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो बेटियों को बदनाम करने की साजिश में जुटे हैं। ऐसी अवस्था में विरोध करने वाली बेटी के साथ होती है छेड़छाड़।
हम बात कर रहे हैं, यूपी के इटावा की जहाँ थाना बकेवर के ग्राम नगला तुला के युवक अमित पंडित ने एक गांव की युवती का सोशल मीडिया पर एक फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर, उस पर उसी लड़की की तस्वीरों के साथ अश्लील शब्दों के माध्यम से उसे बदनाम करने की साजिश की है। मामला तब तूल पकड़ा जब युवती की जानकारी में आया। जब उसे उसी के दोस्तों के माध्यम से पता चला कि युवती के फोटों के साथ अश्लील शब्दों का प्रयोग किया गया है। फेसबुक पर इस घटना को सुनकर युवती ने परिजनों को बताया तथा मामले को लेकर युवती के पिता ने थाना बकेवर में मुकदमा दर्ज कराया है।
वहीं युवती का कहना है कि आरोपी आज कई दिन बीत जाने के बाद भी खुले आम घूम रहा है। पुलिस द्वारा मामले की जाँच का भरोषा देकर मामला लंबा खींचा जा रहा है।
पीडि़ता का कहना है कि लड़के ने मेरी फेसबुक पर फोटो के साथ अश्लील कमेंट भी डाले हैं। कहा कि उसने मेरे नाम से एक फर्जी आईडी बनाई है और उसने अपनी आईडी पर अपनी फोटों लगा कर रखी है। इसके बाद मेरे घर वालों को पता चला, मेरे दोस्तों से पता चला। मैंने घर वालों को बताया तो मेरे घर वाले इसके घर कहने गए तो वह उसके दूसरे दिन ही मेरे घर पर आ करके मुझे अश्लील शब्दों में मुझसे बदसलूकी की और मेरा हाथ पकड़ कर छेड़छाड़ करने लगा और मुझे धक्का मार के गिरा दिया।
वहीं इस मामले में थाना प्रभारी आलोक राय का कहना है कि पीडि़त की तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद पता चलेगा सच्चाई का पता चलेगा और दोषी पाए जाने पर बख्शा नहीं जाएगा, उचित कार्यवाही की जाएगी।

Home / Etawah / फेक आईडी बना सोशल मीडिया पर युवती का डाला फोटो, किया अश्लील कमेंट, शिकायत पर कर दिया…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो