प्रदेश में नहीं सुधरे हालात तो सड़क पर होगा आंदोलन: शिवपाल

shatrughan gupta

Publish: Sep, 17 2017 10:39:11 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
प्रदेश में नहीं सुधरे हालात तो सड़क पर होगा आंदोलन: शिवपाल

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को इटावा जेल पहुंचकर कैदियों से मुलाकात की।

इटावा. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को इटावा जेल पहुंचकर कैदियों से मुलाकात की। इटावा जिला जेल में शिवपाल करीब डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक रहे। कैदियों से बातचीत करने के बाद सपा नेता ने बाहर आकर कहा कि प्रदेश में अपराध और भ्रष्टाचार बढ़ रहे हं। उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार में जितने अपराध बढ़ते जा रहे हैं, इतने अपराध अभी तक किसी सरकार में नहीं हुए, जो सरकार कहे और उसको पूरा ना कर पाए तो वह सरकार असफल सरकार कहलाती है।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने सड़कों को 15 जून तक गड्ढा मुक्त करने का प्रदेश की जनता से वादा किया था, लेकिन सरकार को कल 18 सितम्बर को छह माह हो जाएंग, पर सरकार अभी तक सड़कों को गड्ढ़ा मुक्त नहीं कर पाई। आगे उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में आम जनता को फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल में डाला जा रहा है और अपराध करने वाले खुले आम घूम रहे हैं। इस सरकार ने जो चुनावी वादा करके वोट हासिल किए हैं, उनको आने वाले समय में जनता जवाद देगी। वहीं शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार द्वारा किसानों की कर्जमाफी कहा कि सरकार ने किसानों के साथ छल किया है। किसान को कर्जमाफी के नाम पर १० रुपए, २६ रुपए का प्रमाण पत्र दिया जा रहा है। इससे किसान आक्रोशित है। किसाना भाजपा को सबक सिखाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता इस समय परेशानियों से जूझ रही है। क्योंकि हर तरफ भ्रष्टाचार है। कोई भी काम बगैर घूस लिए नहीं हो रहे हैं।

शिववपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार के छह माह पूरे हो गए। अब उन्हें जनता को बताना चाहिए कि उन्होंने क्या विकास कार्य किए हैं। शिवपाल ने कहा कि यदि प्रदेश में कानून व्यवस्था पटरी पर नहीं आई तो हम मैदान में उतरेंगे और आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि आज जेल में मैंने जो निरीक्षण किया, उसमें ज्यादातर लोग झूठे मुकदमों में बंद हंै। सही आरोपों में जेल जाए तो ठीक है, लेकिन गलत आरोप लगाकर जेल में आम जनता को डालना गलत है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned