scriptपुलवामा आतंकी हमले पर शिवपाल सिंह यादव ने दिया चौंका देने वाला बयान, कर दी ये मांग.. मचा हड़कंप | shivpal singh yadav statement on Pulwama Attack 2019 | Patrika News
इटावा

पुलवामा आतंकी हमले पर शिवपाल सिंह यादव ने दिया चौंका देने वाला बयान, कर दी ये मांग.. मचा हड़कंप

आतंकियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए मोदी सरकार : शिवपाल सिंह यादव

इटावाFeb 16, 2019 / 04:32 pm

Ruchi Sharma

shivpal singh yadav

पुलवामा आतंकी हमले पर शिवपाल ने दिया चौंका देने वाला बयान, कर दी ये मांग.. मचा हड़कंप

इटावा. पुलवामा आतंकी हमले की मामले में मोदी सरकार को कड़ा निर्णय लेना चाहिए तथा आतंकवादियों और उनके पालने वालों को ऐसा सवक मिले की वे भारत और भारतीय की तरफ आंख उठाकर देखने की भी हिम्मत न कर सके। यह बात प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने जसवन्तनगर में एसपीएस ग्लोबल स्कूल का फीता काटकर उद्घाटन करने के उपंरात आयोजित कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा कि भारतीय सैनिकों की आतंकियों द्वार बर्बर हत्या की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं तथा सरकार से मांग करता हूं कि इस मामले में अब सख्त कार्रवाई होना चाहिए। इस मामले में हमारी पार्टी सरकार तथा सेना के पूरी तरह साथ है। उन्होंने आगे कहा कि देश के लिए यह बहुत दुख का समय है किसी ने अपना भाई खोया है किसी ने अपना पिता खोया है और किसी बेटी के मांग का सिंदूर उजड़ा है ऐसे समय में सारा देश एक जुट है।
इससे पूर्व शिवपाल यादव ने एसपीएस ग्लोबल स्कूल का उद्घाटन किया तथा फिर उसमें अंदर जाकर स्कूल को देखा।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव आदित्य यादव ने इस अवसर पर कहा कि ये राजनीत का समय नहीं है इस समय देश में गमगीन माहौल है हमने अपने 41 बहादुर सैनिकों को खोया है तथा आतंकियों ने धोखे से उनपर वार किया है सरकार को अब इस मामले में कोई ढिलाई नहीं बरतनी चाहिए देश का नौजवान जवाबी कार्रवाई चाहता है और सरकार को इसे करना चाहिए। पूर्व सांसद व पूर्व विधायक रघुराज सिंह शाक्य ने इस अवसर पर कहा कि दुख की इस घड़ी में हम सभी को उन परिवारों के साथ खड़ी होना चाहिए जिनके परिवार का कोई व्यक्ति पुलवामा की हदृय विदारक घटना में बीर गति को प्राप्त हुआ है। उन लोगों ने देश की रक्षा करते हुये अपने प्राण गवाये है उन्होने सभी दिवग्गत जवानो के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुये अपनी बात समाप्त की।

पूर्व विधायक सुभाष यादव ने इस दौरान अपने सम्बोधन में सरकार से मांग की कि भारतीय जवानों की हत्या के मामले में पाकिस्तान के खिलाफ हर तरह की कार्रवाई की जानी चाहिए पाकिस्तान से वार्ता से कुछ हल नहीं निकलना है इनके खिलाफ कार्रवाई ही समस्या का एक मात्र हल है।
इस अवसर पर शिवपाल सिंह महाविद्यालय के छात्रो ने मां तुझे सलाम कार्यक्रम प्रस्तुत कर बीरगत पाये सैनिकों को श्रद्धांजलि दी कार्यक्रम के दौरान पुलवामा हमले में शहीद हुये सैनिको के सम्मान में सभी अतिथियों व नागरिकों के खडे होकर दो मिनट मौन रखकर उन्हे भावविहीन श्रद्धांजलि अर्पित की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो