scriptपुलिस मुठभेड़ में मारा गया ईनामी बदमाश, तीन पुलिसकर्मी भी घायल | sundar yadav killed by up police in Etawah encounter | Patrika News
इटावा

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया ईनामी बदमाश, तीन पुलिसकर्मी भी घायल

एनकाउंटर में 15 हजार के ईनामी बदमाश की गोली लगने से मौत, तीन पुलिसकर्मी घायल

इटावाSep 18, 2017 / 12:28 pm

Ruchi Sharma

sunder yadav

sunder yadav

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिला में रविवार रात पुलिस ने एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ में ढ़ेर कर दिया है। आपको बताते चले कि यह मामला इटावा जिले के भरथना थाना क्षेत्र के ग्राम तुरैया के पास का है।
भर्थना इलाके में तुरैया पुल पर इटावा पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। जिसमें 15000 का इनामी बदमाश सुंदर गोली लगने से घायल हो गया। वही पर थानाध्यक्ष समेत दो पुलिस कर्मी घायल हो गए। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण और अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र श्रीवास्तव को मुखबिर की सूचना पर तुरैया पुल पर घेरा बंदी कर दी थी, और पकड़ने की कोशिश कर रहे थे।

सभी थाने की पुलिस भी घटना स्थल पर लगा दी गई थी। पुलिस को देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग के समय एक थाना अध्यक्ष समेत दो पुलिस घायल हो गए। फायरिंग में घायल हुआ बदमाश सुंदर के उपचार के समय मौत हो गई । सुन्दर बदमाश सपा नेता राजवीर सिंह यादव की हत्या का मुख्य हत्यारा है। सुंदर इटावा पुलिस के चुंगल से अदालत पेशी पर ले जाते समय फरार हो गया था।

यह है मामला

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के भरथना क्षेत्र में मुठभेड़ में इनामी कुख्यात अपराधी सुंदर यादव मारा गया । इस दौरान बकेवर के थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने यहां बताया कि रविवार को तड़के इटावा पुलिस को खबर मिली कि 15000 का इनामी कुख्यात अपराधी सुंदर यादव अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ भरथना इलाके के तोरइया पुल से गुजरने वाला है । इसी सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस पर गोली चलानी शुरू कर दी । पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में इनामी अपराधी सुंदर यादव गंभीर रूप से घायल हो गया है । जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में सैफई मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए भेज दिया गया है । जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी ।

Home / Etawah / पुलिस मुठभेड़ में मारा गया ईनामी बदमाश, तीन पुलिसकर्मी भी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो