scriptकोरोना का खौफ : यूपी-एमपी सीमा हुई सील, अब सिर्फ इन्हें ही आने-जाने की अनुमति | UP MP border seal in etawah due to coronavirus | Patrika News
इटावा

कोरोना का खौफ : यूपी-एमपी सीमा हुई सील, अब सिर्फ इन्हें ही आने-जाने की अनुमति

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर उत्तर प्रदेश ओर मध्य प्रदेश सीमा को सील कर दिया गया है

इटावाMar 31, 2020 / 10:22 am

Hariom Dwivedi

कोरोना का कहर

इटावा के जिला मजिस्ट्रेट जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि बाहरी व्यक्तियों की आवाजाही को रोकने के मद्देनजर यह कठोर कदम उठाया जा रहा है

इटावा. कोरोना संक्रमण के मद्देनजर उत्तर प्रदेश ओर मध्य प्रदेश सीमा को सील कर दिया गया है। इसी अवधि में केवल उन्हीं वाहनों को आने-जाने की इजाजत होगी जिन को जिला प्रशासन की ओर से अधिकृत किया गया है। इटावा के जिला मजिस्ट्रेट जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि बाहरी व्यक्तियों की आवाजाही को रोकने के मद्देनजर यह कठोर कदम उठाया जा रहा है। असल में उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश सीमा पर स्थित चंबल नदी के पुल के जरिए मध्यप्रदेश की ओर से तमाम लोगों की आवाजाही हो रही है, जिसको रोकने के लिहाज से यूपी एमपी सीमा को सील कर दिया गया है।
जिलाधिकारी के आदेश की जानकारी लेकर के चंबल पुल सीमा प्रतिबंधित करने पहुंचे इटावा के उप जिला अधिकारी सिद्धार्थ ने बताया कि बार्डर पर कोई भी व्यक्ति बाहर शहर से आते है तो उन लोगों की व्यवस्था की जा चुकी है। इसके लिए राजकीय बालिका इंटर कॉलेज उदी और अभयवीर सिंह स्मृति महाविद्यालय बाह रोड पर आईसोलेशन वार्ड बनाया गया है, जहां पर उन लोगों को रखा जायेगा।
पुल सीमा सील करने के भाजपा के जिलाध्यक्ष अजय धाकरे, सदर विधायक सरिता भदौरिया और सदर एसडीएम सिद्धार्थ ने किया। उदी चंबल पुल पर पहुंचकर निरीक्षण जिस पर सदर एसडीएम ने बढपुरा थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह को सख्त आदेश दिए। अनावश्यक कोई भी वाहन नही करेगा प्रवेश। केवल आवश्यक वाहनों को जाने की दी अनुमति जायेगी। उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश सीमा के सील होने के बाद जाहिर हैं कि लोगो की कठिनाई सामने आयेगी ।

Home / Etawah / कोरोना का खौफ : यूपी-एमपी सीमा हुई सील, अब सिर्फ इन्हें ही आने-जाने की अनुमति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो