scriptलंदन के मेट्रो स्टेशन पर हमला, आतंकी ने कहा- ये सीरिया के लिए | 3 Injured After Knife 'Terror Attack' In London Underground Litnston station | Patrika News
Uncategorized

लंदन के मेट्रो स्टेशन पर हमला, आतंकी ने कहा- ये सीरिया के लिए

इस घटना में एक हथियारबंद व्यक्ति ने यात्रियों पर हमला किया इससे एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जबकि दो  को मामूली चोटें आई हैं

terrorist attack in London

terrorist attack in London

लंदन। ब्रितानी पुलिस का कहना है कि वो पूर्वी लंदन में भूमिगत रेल सेवा ट्यूब के एक स्टेशन पर चाकू से हमले को ‘एक आतंकवादी घटना’ मान रही है। इस घटना में लीटनस्टोन स्टेशन पर एक हथियारबंद व्यक्ति ने यात्रियों पर हमला किया। इससे एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जबकि दो अन्य को मामूली चोटें आई हैं।

चश्मदीदों का कहना है कि हमलावर चिल्ला रहा था, “ये सीरिया के लिए है।” पुलिस ने उसे स्टेनगन मारी और हिरासत में ले लिया। एक बयान में पुलिस ने कहा है कि गंभीर आतंकवादी खतरा लगातार बना हुआ है। घटनास्थल से लिए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि भूमिगत रेलवे स्टेशन के प्रवेश द्वार पर काफी सारा खून पड़ा है।

लेबर पार्टी के नेता जेरमी कॉर्बिन ने ट्वीट किया कि लीटनस्टोन में चाकू से हमला पूरी तरह स्तब्ध करने वाला है। मेरी संवेदना पीड़ित और उसके परिवार के साथ हैं। वहीं लिबरल डेमोक्रेट्स के नेता टिम फैरों ने ट्विटर पर लिखा कि ये हमला पूरी तरह शत्रुतापूर्ण कार्रवाई है।

Home / Uncategorized / लंदन के मेट्रो स्टेशन पर हमला, आतंकी ने कहा- ये सीरिया के लिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो