scriptहेयर डाई लगाते ही महिला के सिर का आकार बढ़ गया, शीशे में खुद को देखकर डर गई | As the hair dye started, the size of the woman's head increased | Patrika News
यूरोप

हेयर डाई लगाते ही महिला के सिर का आकार बढ़ गया, शीशे में खुद को देखकर डर गई

पेरिस की रहने वाली 19 साल की एस्टिल ने अपने बालों को कलर किया था

Nov 29, 2018 / 02:45 pm

Mohit Saxena

lady

हेयर डाई लगाते ही महिला के सिर का आकार बढ़ गया, शीशे में देखकर डर गई

पेरिस। बिना किसी जांच के ब्यूटी प्रोटक्स का इस्तेमाल हानिकारक हो सकता है। इसके साइड इफेक्ट्स भी पड़ सकते हैं। ऐसा ही वाक्या फ्रांस से सामने आया है। पेरिस की रहने वाली 19 साल की एस्टिल ने अपने बालों को कलर किया था। इस हेयर डाई का ऐसा रिक्शन हुआ कि एस्टिल का सिर अचानक चिपटा हो गया। वह साधारण से दोगुना फैल गया और यह खूबसूरत चेहरा बदसूरती में बदल गया। वह डाई लगाकर रात में सोकर जब सुबह उठी तो उसके होश उड़ गए। अपने चेहरे को देखकर वह खुद डरने लगी।
सुपरमार्केट से हेयर डाई खरीदी थी

रिपोर्ट के मुताबिक, एस्टिल ने लोकल सुपरमार्केट से हेयर डाई खरीदी थी। इसे एस्टिल ने घोला और सिर पर लगा लिया। डाई लगाने के कुछ ही देर में उसे सिर में खुजली, आंखों में जलन और सांस लेने में दिक्कत होने लगी। एस्टिल ने अपने चेहरे और सिर की कुछ फोटोज फेसबुक पर शेयर की हैं।
63 सेंटीमीटर हो गया सिर

एस्टिल के मुताबिक, अगली सुबह जब वह उठी तो,उसे सिर में कुछ अजीब सा लगा। जब उसने आइने में चेहरा देखा, तो सिर पहले जैसा नहीं था। एस्टिल के सिर का आकार पहले से दोगुना हो गया था। मापने पर ये 63 सेंटीमीटर का निकला। यही नहीं, हेयर डाई के साइड इफेक्ट से एस्टिल के जीभ का आकार भी बढ़ गया था।

Home / world / Europe News / हेयर डाई लगाते ही महिला के सिर का आकार बढ़ गया, शीशे में खुद को देखकर डर गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो