script10 साल तक भाई करता रहा रेप, जब मां को पता चला तो… | Brother raped his younger sister for 10 years | Patrika News
यूरोप

10 साल तक भाई करता रहा रेप, जब मां को पता चला तो…

18 साल की उम्र में उसने मां से सबकुछ कहने का फैसला किया ।

नई दिल्लीJan 03, 2019 / 11:05 am

Siddharth Priyadarshi

brother arrested

10 साल तक भाई करता रहा रेप, जब मां को पता चला तो…

लंदन। कभी-कभी कुछ ऐसे मामले सामने आते हैं कि इंसान का रिश्तों से भरोसा उठ जाता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे एक लड़के ने दुनिया में बेहद पवित्र माने जाने वाले भाई-बहन के रिश्तों की मर्यादा तार-तार कर दी। एक लड़का अपनी ही सगी बहन से उस समय से रेप कर रहा था जब वह महज 2 साल की थी। बड़ी होने पर एक दिन हिम्मत कर कर लड़की ने अपनी मां से आपबीती कही।

10 साल तक भाई ने किया यौन शोषण

मामला इंग्लैंड का है। पुलिस ने बताया है कि एक लड़की का पूरे 10 साल तक उसका ही बड़ा भाई यौन शोषण करता रहा। संकोच के मारे लड़की चुप रही। पुलिस की डायरी के अनुसार लड़की के साथ रेप तब से हो रहा था जब वह महज 3 साल की थी। 10 साल तक उनसे चुपचाप सब कुछ बर्दाश्त किया । 12 साल की होने पर लड़की ने इसका विरोध किया। लेकिन उसके भाई के ऊपर कोई असर नहीं हुआ। 18 साल की उम्र में उसने मां से सबकुछ कहने का फैसला किया और सबकुछ साफ साफ बता दिया। लड़की की मां ने कहा कि बेटे की इस काली करतूत के बारे में जानकर उन्हें बहुत तकलीफ हुई। लेकिन मां ने पूरी तरह से बेटी का साथ दिया और उसने पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई।

परिवार ने शेयर की घटना

काफी वक्त बीत जाने के बाद लड़की और उसके परिवार ने इस कहानी को शेयर करने का फैसला किया है। इसके पीछे उनका मकसद यह है कि इस तरह की स्थिति का सामना कर रहे दूसरे लोग भी साहस जुटाएं। लड़की की उम्र अब 28 साल है और उसका तीन साल बड़ा भाई यौन शोषण के आरोप में जेल की सजा भुगत रहा है। इंग्लैंड की रहने वाली लड़की ने कहा है कि वह 2014 तक बदहाल जिंदगी जीने पर मजबूर थी। लेकिन आखिरकार उसने हिम्मत जुटाकर विरोध किया और अब नतीजा सबके सामने है। इस मामले में लड़की की मां ने पूरी तरह से अपनी बेटी को सपोर्ट किया और पुलिस से शिकायत की।
आरोपी भाई को कोर्ट ने दोषी करार दिया और 9 साल की सजा सुनाई गई।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / world / Europe News / 10 साल तक भाई करता रहा रेप, जब मां को पता चला तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो