scriptस्पेनः 11 अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार, 650 किलो कोकीन जब्त | International 11 drug smuggler arrested, seized 650 kg of cocaine | Patrika News
यूरोप

स्पेनः 11 अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार, 650 किलो कोकीन जब्त

पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करों के नेटवर्क के खिलाफ चलाए एक अभियान में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है और 650 किलो कोकीन जब्त किया है।

Nov 17, 2018 / 10:30 pm

mangal yadav

सैंटियागो डे कोमपोस्टेलाः स्पेनिश पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करों के नेटवर्क के खिलाफ चलाए एक अभियान में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है और 650 किलो कोकीन जब्त किया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमरीकी ड्रग एनफोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन और कोलंबियाज टेक्निकल इंवेस्टिगेशन टीम (सीटीआई) की मदद से पुलिस ने कथित अपराधियों के नेटवर्क द्वारा इस्तेमाल में लाए जा रहे उत्तरपूर्वी प्रांत गेलिसिया के एक सुरक्षित घर की निगरानी की और संदिग्धों को धर दबोचा।

कई देशों में बेचते थे ड्रग्स
इस घर में मारे गए छापे में पुलिस ने आधा टन कोकीन जब्त की है, साथ ही डीलरों द्वारा इस्तेमाल किए जानेवाले वाहन को भी जब्त किया है, जिससे वे स्पेन के आसपास इस नशीले पदार्थ को वितरित करते थे। गैलिसिया में छह संदिग्धों को और मैड्रिड में पांच संदिग्धों को गिरफ्तार भी किया गया है। स्पेनिश पुलिस को सीटीआई से इसकी खुफिया जानकारी मिली थी। कोलंबियाई जांचकर्ताओं ने पाया कि कई गैलिसियन संदिग्ध कथित रूप से ड्रग की सौदेबाजी कोलंबिया में कर रहे थे।

Home / world / Europe News / स्पेनः 11 अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार, 650 किलो कोकीन जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो