scriptयूके के पीएम बोरिस जॉनसन ने दी भारत को शुभकामनाएं, जानिए वैक्सीन को लेकर क्या कहा | UK PM Boris Johnson greet to india on 72nd Republic Day | Patrika News
यूरोप

यूके के पीएम बोरिस जॉनसन ने दी भारत को शुभकामनाएं, जानिए वैक्सीन को लेकर क्या कहा

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने भारत को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी और कहा कि भारत मेरे दिल के बहुत करीब है।

Jan 26, 2021 / 12:06 pm

Saurabh Sharma

UK PM Boris Johnson greet to india on 72nd Republic Day

UK PM Boris Johnson greet to india on 72nd Republic Day

नई दिल्ली। ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने भारत को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी और कहा कि भारत मेरे दिल के बहुत करीब है। उन्होंने कहा कि भारत एक असाधारण संविधान का जन्मदाता है। उन्होंने अपने भारत आगमन पर कहा कि मैं इस साल के अंत में भारत का दौरा करने के लिए उत्सुक हूं, हमारी दोस्ती को मजबूत करने और हमारे रिश्ते और मजबूत करने के लिए पीएम मोदी और मैंने एक दूसरे को वचन दिया है।

https://twitter.com/hashtag/RepublicDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बोरिस जॉनसन ने कहा कि जैसा कि मैं बोलता हूं, हम 2 देश वैक्सीन के विकास, उत्पादन और वितरण के लिए कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं, जो मानवता को महामारी से मुक्त करने में मदद करेंगे। ब्रिटेन, भारत और कई अन्य देशों के संयुक्त प्रयासों की बदौलत हम कोरोना वायरस के खिलाफ सफलता की राह पर हैं। आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस की परेड के लिए ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन को मुख्य अतिथि के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए उन्हें यह दौरा स्थगित करना पड़ा।

https://twitter.com/ANI/status/1353944469297479681?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / world / Europe News / यूके के पीएम बोरिस जॉनसन ने दी भारत को शुभकामनाएं, जानिए वैक्सीन को लेकर क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो