AIIMS Jodhpur Recruitment 2018 Admit Card 2018 जारी, यहां से करें डाउनलोड

AIIMS Jodhpur Recruitment 2018 Admit Card 2018 जारी, यहां से करें डाउनलोड

Deovrat Singh | Publish: Feb, 13 2019 01:39:37 PM (IST) परीक्षा

AIIMS Jodhpur LDC, UDC and DEO Admit Card 2018

AIIMS jodhpur LDC, UDC और DEO के लिए निर्धारित भर्ती परीक्षा के लिए AIIMS जोधपुर ने मेडिकल कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। AIIMS Jodhpur Admit Card ऑफिसियल वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in से डाउनलोड किए जा सकते हैं। मेडिकल कॉलेज टाइपिंग स्किल असेसमेंट से पहले भर्ती के लिए एक कंप्यूटर आधारित परीक्षा (CBT) आयोजित करेगा जिसके लिए अलग से नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। उक्त पोस्ट के लिए एम्स जोधपुर सीबीटी परीक्षा आयोजित की जाएगी।

AIIMS Jodhpur Admit Card 2018 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें:

How To Download AIIMS Jodhpur Admit Card 2018

प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थी को एम्स जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर "भर्ती" टैब में भर्ती सूचना लिंक पर क्लिक करना होगा। क्लिक करने के साथ ही "डाउनलोड एडमिट कार्ड" लिंक दिखाई देगा। यहाँ अभ्यर्थी लिंक के जरिए नई टैब में भेजा जाएगा। नई टैब में अभ्यर्थी को लॉगिन डिटेल भरनी होगी। डिटेल भरकर सबमिट करने के साथ ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट भी ले सकते हैं।

एलडीसी के पद के लिए सुबह 9 बजे - दोपहर 12 बजे एमसीक्यू परीक्षा होगी। दोपहर 3 बजे - शाम 6 बजे से UDC / DEO के पद के लिए एक सामान्य MCQ परीक्षा होगी। सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने एम्स जोधपुर के एडमिट कार्ड वेबसाइट www.aiimsjodhpur.edu.in से डाउनलोड करें। परीक्षा में उपस्थित होने के लिए केवल वेबसाइट जनरेट किए गए एडमिट कार्ड को प्रामाणिक और अनुज्ञेय माना जाएगा। कोई भी एडमिट कार्ड डाक से नहीं भेजा जाएगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned