scriptLIC AAO Admit Card 2019 जारी, यहां से करें डाउनलोड | how to download LIC AAO Admit Card 2019 | Patrika News
परीक्षा

LIC AAO Admit Card 2019 जारी, यहां से करें डाउनलोड

LIC AAO Admit card 2019

जयपुरApr 23, 2019 / 11:06 am

Deovrat Singh

LIC AAO Admit card 2019

LIC AAO Admit card 2019

LIC AAO admit card 2019 : भारतीय जीवन बीमा निगम (Life Insurance Corporation of India) द्वारा सहायक प्रशासनिक अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं । जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होंगे, वे LIC की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन कर एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। भर्ती परीक्षा 590 पदों को भरने के लिए आयोजित की जाएगी। चयनित उम्मीदवारों को अन्य भत्तों सहित प्रतिमाह 32 हजार 795 से 55 हजार 335 रुपए वेतन के रूप में दिए जाएंगे।

LIC AAO Admit Card Download करने के लिए यहां क्लिक करें

How To Download LIC AAO admit card –
LIC AAO भर्ती के लिए सफलतापूर्वक आवेदन कर चुके अभ्यर्थी परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट licindia.in पर लॉग इन करें। यहाँ दिए गए -‘download admit card’ लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही अभ्यर्थी को नई टैब में -रजिस्ट्रेशन नंबर, रोल नंबर और जन्म तिथि भरकर सबमिट करना होगा। सबमिट करने के साथ ही -स्क्रीन पर हॉल टिकट/एडमिट कार्ड दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।

LIC AAO recruitment 2019 Exam Pattern

परीक्षा का आयोजन तीन चरणों में होगा – प्रारंभिक और मुख्य परीक्षा, इंटरव्यू। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि पाठ्यक्रम किस तरीके का आएगा, इसलिए एलआईसी की आधिकारिक वेबसाइट का अध्ययन कर लें।

Home / Education News / Exam / LIC AAO Admit Card 2019 जारी, यहां से करें डाउनलोड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो