scriptIBPS Clerk Mains 2020: जानें कब आएगा आईबीपीएस क्लर्क मेन परीक्षा का रिजल्ट | ibps-clerk-mains-2020-know-when-ibps-clerk-main-exam-result-come | Patrika News
शिक्षा

IBPS Clerk Mains 2020: जानें कब आएगा आईबीपीएस क्लर्क मेन परीक्षा का रिजल्ट

IBPS Clerk Mains Result 2020: कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसकी वजह से पूरे देश को लॉकडाउन करना पड़ा है। लॉकडाउन की वजह से सभी तरह की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं।

Apr 01, 2020 / 08:33 pm

Jitendra Rangey

IBPS Clerk Mains Result 2020: कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसकी वजह से पूरे देश को लॉकडाउन करना पड़ा है। लॉकडाउन की वजह से सभी तरह की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। IBPS क्लर्क मेन एग्जाम 2020 के रिजल्ट का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों को थोड़ा इंतजार करना होगा। दरअसल, इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन ने नोटिफिकेशन जारी करके बताया है कि कोरोनावायरस की वजह से IBPS क्लर्क के मेन एग्जाम का रिजल्ट (IBPS Clerk Mains Result) जारी होने में थोड़ा समय लगेगा।
क्लर्क के पद पर रिक्रूटमेंट के लिए मेन एग्जाम 19 जनवरी को आयोजित किया गया था लेकिन देश में कोरोनावायरस के चलते देश में लॉकडाउन करना पड़ा। IBPS क्लर्क मेन एग्जाम का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जारी किया जाएगा। परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों को अपना रिजल्ट देखने के लिए वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा हालांकि रिजल्ट किस दिन जारी होगा इस बारे में फिलहाल कोई तारीख नहीं बताई गई है।
IBPS Clerk Mains Result 2020 Official Notification

IBPS Clerk Mains Result 2020: रिजल्ट जारी होने के बाद ऐसे कर सकेंगे चेक
– सबसे पहले IBPS की ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जाएं।

– इसके बाद “IBPS Clerk Mains Result 2020” के लिंक पर क्लिक करें।
– अब लॉग इन करके रिजल्ट देख सकेंगे।

ऐसे होगा सेलेक्शन
IBPS क्लर्क के पद पर सलेक्शन के लिए उम्मीदवारों को प्रीलिमिनरी एग्जाम और मेन एग्जाम क्लियर करना होगा। मेन एग्जाम के स्कोर के आधार पर उम्मीदवारों का सलेक्शन किया जाएगा।

Home / Education News / IBPS Clerk Mains 2020: जानें कब आएगा आईबीपीएस क्लर्क मेन परीक्षा का रिजल्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो