scriptलोकसभा चुनाव : मुंबई यूनिवर्सिटी ने स्थगित की परीक्षा | LS Election 2019 : Mumbai University reschedule exams | Patrika News
परीक्षा

लोकसभा चुनाव : मुंबई यूनिवर्सिटी ने स्थगित की परीक्षा

देश में लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद महाराष्ट्र के दो विश्वविद्यालयों ने उन परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है जो चुनाव के दिन होने वाली थीं।

जयपुरMar 12, 2019 / 01:12 pm

जमील खान

Mumbai University

Mumbai University

देश में लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद महाराष्ट्र के दो विश्वविद्यालयों ने उन परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है जो चुनाव के दिन होने वाली थीं। यह जानकारी यूनिवर्सिटी अधिकारियों ने दी। चुनाव आयोग द्वारा घोषित चुनाव तारीखों के चलते प्रदेश में चुनाव चार चरणों (11, 18, 23 और 29 अप्रेल) में होंगे। इसके चलते मुंबई यूनिवर्सिटी ने 22, 23, 24, 29 और 30 अप्रेल को होने वाली बीए और बीकॉम परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। यूनिवर्सिटी के परीक्षा विभाग से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि वेबसाइट पर नई परीक्षा तारीखों को जल्द अपलोड कर दिया जाएगा।

प्रदेश के औरंगाबाद जिले में स्थित डॉक्टर बाबा साहेब अंबेडकर मराठवाडा यूनिवर्सिटी ने भी उसके यहां पढ़ रहे स्टुडेंट्स को भी परीक्षाओं के स्थगित होने की सूचना दे दी है। यूनिवर्सिटी के एक अधिकारी ने बताया कि लोक सभा चुनाव के चलते 18 और 23 अप्रेल को होने वाली परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। परीक्षाओं की नई तिथि जल्द जारी कर दी जाएगी।

Home / Education News / Exam / लोकसभा चुनाव : मुंबई यूनिवर्सिटी ने स्थगित की परीक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो