scriptUPPBPB Constable re-exam : जल्द जारी होंगे यूपी पुलिस एडमिट कार्ड 2018 | UPPBPB Constable re-exam : Admit Cards for re exam to release soon | Patrika News

UPPBPB Constable re-exam : जल्द जारी होंगे यूपी पुलिस एडमिट कार्ड 2018

locationजयपुरPublished: Oct 22, 2018 05:53:47 pm

उत्तर प्रदेश भर्ती और संवर्धन बोर्ड (UPPBPB) जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 2018 की पुन: परीक्षा के लिए जल्द ही एडमिट कार्ड जारी कर सकता है।

up police

UP Police Recruitment

उत्तर प्रदेश भर्ती और संवर्धन बोर्ड (UPPBPB) जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 2018 की पुन: परीक्षा के लिए जल्द ही एडमिट कार्ड जारी कर सकता है।

-पद का नाम : कांस्टेबल

-कुल पद : 41 हजार 520

UP Police Admit Card 2018 : पुन: परीक्षा तिथि
पुन: परीक्षा विभिन्न केंद्रों पर 24 और 25 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। परीक्षा में पुराने एडमिट कार्ड मान्य नहीं होंगे। परीक्षा के दौरान उम्मीदवारों को नए एडमिट कार्ड दिखाने होंगे।

UP Police Admit Card 2018 : अन्य जानकारियां
रिपोर्टिंग टाइम के साथ ही एडमिट कार्ड पर परीक्षा तिथि, शहर और परीक्षा केंद्र की जानकारी उपलब्ध होगी। इसलिए, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एडमिट कार्ड को ध्यानपूर्वक पढ़ लें।

UP Police Admit Card 2018 : इस तरह करें डाउनलोड

-आधिकारिक वेबसाइट UPPBPB .gov.in खोलें।

-होमपेज खुलने पर ‘UP Police Constable Recruitment 2018 re-examination’ लिंक पर क्लिक करें।

-लिंक खुलने पर रजिस्ट्रेशन नंबर, आदि सहित मांगी गई सभी जानकारी भरें।

-एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट ले लें।

UP Police Constable Recruitment Examination 2018
उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस बात का ध्यान रखें कि 18 और 19 जून को दूसरी पारी में आयोजित यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2018 रद्द कर दी गई थी। रद्द करने का कारण था कि कई केंद्रों पर दूसरी पारी में गलती से वही पेपर बांट दिया गया था जो सुबह की पारी में बांटा गया था। इसलिए, परीक्षा में कोई धांधली नहीं हो, इसलिए दूसरी पारी की परीक्षा रद्द कर दी गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो