scriptसीएम योगी की पुलिस के इकबाल पर सवाल दिनदहाड़े दुकानदार की कनपटी पर बदमाशों ने लगा दिया असलहा | Crooks loot money from merchant in Bikapur Faizabad | Patrika News
फैजाबाद

सीएम योगी की पुलिस के इकबाल पर सवाल दिनदहाड़े दुकानदार की कनपटी पर बदमाशों ने लगा दिया असलहा

फैजाबाद में भरे बाज़ार में हुई वारदात नकदी लूट कर फरार हुए नकाबपोश बदमाश

फैजाबादDec 12, 2017 / 05:27 pm

अनूप कुमार


फैजाबाद . प्रदेश में चुस्त-दुरुस्त कानून व्यवस्था के दावे यूपी पुलिस के मुखिया से लेकर प्रदेश सरकार के मुखिया तक अक्सर गाहे-बगाहे करते रहते हैं ,लेकिन इन दावों पर उस समय सवाल खड़े हो जाते हैं जब अपराधी दिनदहाड़े आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं और फरार हो जाते हैं . वारदातें हो जाती हैं और फिर पुलिस की कार्यवाही भी शुरू हो जाती है लेकिन इन आपराधिक वारदातों पर अंकुश कैसे लगेगा इसका जवाब किसी के पास नही होता , बीते दिनों में फैजाबाद में हत्या लूट और महिलाओं के साथ यौन शोषण की घटनाएं कहीं ना कहीं यूपी पुलिस की नाकामी को दर्शाती है . ताजा मामला सामने आया है फैजाबाद के ग्रामीण क्षेत्र बीकापुर में जहां आरोप है कि दिनदहाड़े दुकान पर बैठे एक दुकानदार की कनपटी पर बदमाशों ने पिस्टल लगा दी और दुकान में रखी सारी नकदी लूटकर फरार हो गए ,वारदात की सूचना जब पुलिस को मिली तब तक दोनों बदमाश पुलिस की पकड़ से बहुत दूर जा चुके थे .फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और घटना की जांच की जा रही है .
फैजाबाद में भरे बाज़ार में हुई वारदात नकदी लूट कर फरार हुए नकाबपोश बदमाश

फैज़ाबाद पुलिस के इकबाल पर सवाल उठाने वाली यह घटना है बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर बाजार की ,जहां पर मंगलवार की शाम मशीनरी स्टोर की दुकान पर बैठे व्यापारी बाबूराम निषाद निवासी मुकीमपुर पहाड़पुर थाना इनायतनगर रोज की तरह अपने कामों में व्यस्त थे . अचानक बाइक पर सवार दो बदमाश उनकी दुकान पर पहुँचते हैं और दिनदहाड़े सरेआम उनकी कनपटी पर असलहा लगा देते हैं . पीड़ित दुकानदार के मुताबिक बदमाशों ने उनसे नगदी मांगी और उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए दुकान पर मौजूद नकद ₹20000 दे दिए . जिसके बाद दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए . पीड़ित व्यापारी के आरोप के मुताबिक दोनों बदमाश मोटरसाइकिल से आए थे और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए . पीड़ित व्यापारी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घटना की जांच कर रही है जिसके बाद ही सत्यता का पता चल पाएगा . फिलहाल व्यापारी की सारी बातें अगर सच है तो जाहिर तौर पर कहीं ना कहीं इलाके की पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठना लाजमी है.

Home / Faizabad / सीएम योगी की पुलिस के इकबाल पर सवाल दिनदहाड़े दुकानदार की कनपटी पर बदमाशों ने लगा दिया असलहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो