scriptमतदाताओं को बांटी जाने वाली थी अंग्रेजी शराब उस से पहले ही हो गयी ये घटना | Faizabad police caught Illegal liquor | Patrika News
फैजाबाद

मतदाताओं को बांटी जाने वाली थी अंग्रेजी शराब उस से पहले ही हो गयी ये घटना

शहद के बीच छुपा कर रखी गयी थीं शराब को बोतलें

फैजाबादNov 17, 2017 / 06:12 pm

अनूप कुमार

Faizabad police caught Illegal liquor

Faizabad Police

फैजाबाद . उत्तर प्रदेश में चल रहे नगर निकाय चुनाव में नेता जीता हासिल करने के लिए किस किस तरह के पैतरे अपना रहे हैं इसकी बानगी देखने को मिली फैजाबाद में जहां पंजाब से तस्करी कर ले जाई जा रही 40 लाख की अवैध शराब और 10 लाख की डाबर शहद को बरामद करने में फैजाबाद पुलिस को सफलता मिली है,पुलिस । शराब को शहद के डिब्बों के बीच में छुपा कर ले जाए जा रहा था। जिले की रौनाही पुलिस को उस समय सफलता मिली जब निकाय चुनाव के दौरान चेकिंग अभियान चल रहा था. रौनाही क्षेत्र के तहसीनपुर टोल प्लाजा के पास चेकिंग के दौरान पंजाब से आ रहे ट्रक पर पुलिस को शक हुआ तो ट्रक पर लगे त्रिपाल उठा कर देखा गया तो शहद के डिब्बों के बीच शराब की पेटियों को छुपाया गया था. अंग्रेजी शराब से भरे ट्रक के पकडे जाने को पुलिस बड़ी उपलब्धि मान रही है .
शहद के बीच छुपा कर रखी गयी थीं शराब को बोतलें
ट्रक में 241 पेटी रॉयल स्टैग व्हिस्की बोतल और रॉयल स्टैग की ही हाफ 241 पेटी शराब को डाबर शहद के डिब्बों के बीच छुपा कर रखी गई थी. पुलिस ने शराब और शहद को जप्त करते हुए ट्रक ड्राइवर व क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है.शराब और शहद से लदा ट्रक पश्चिम बंगाल जा रहा था लेकिन फैजाबाद पुलिस का दावा है कि निकाय चुनाव में इस्तेमाल के लिए फैजाबाद जिले समेत आसपास जिलों में इसकी सप्लाई होनी थी.फिलहाल शराब की कीमत लगभग 40 लाख और शहद पर कीमत लगभग 10 लाख बताई जा रही है.ट्रक को सीज करते हुए ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को जेल भेज दिया है. गिरफ्तार अभियुक्त जगजीत सिंह पंजाब के पटियाला का और क्लीनर जगतार सिंह पंजाब के संगरूर का रहने वाला है। ट्रक पर लगा शहद और शराब पंजाब के अंबाला शहर से चली थी जिसे फैजाबाद में पकड़ लिया गया.

Home / Faizabad / मतदाताओं को बांटी जाने वाली थी अंग्रेजी शराब उस से पहले ही हो गयी ये घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो