अयोध्या में फेल रहा कांग्रेस का भारत बंद आवाहन

अयोध्या में फेल रहा कांग्रेस का भारत बंद आवाहन

Satya Prakash | Publish: Sep, 10 2018 06:47:03 PM (IST) Faizabad, Uttar Pradesh, India

महंगाई व एससी एसटी कानून के विरोध में कांग्रेस द्वारा भारत बंद आवाहन का रामनगरी में नही दिखा कोई असर

अयोध्या : महंगाई व एससी एसटी कानून के विरोध में कांग्रेस द्वारा भारत बंद आवाहन का धार्मिक नगरी अयोध्या में कोई असर नहीं रहा प्रतिदिन की तरह लोग अपने कार्यो में लगे रहे और सुबह से ही सभी दुकाने खुली रही.

अयोध्या में बेअसर रहा भारत बंद आवाहन
देश में महंगाई व एससी एसटी के विरोध करने को लेकर पुरे देश में बंदी का आवाहन किया गया था जिसके कारण अधिकतर स्थानों पर बजारें बंद रही लेकिन भाजपा का गढ़ कहा जाने वाला राम नगरी अयोध्या में इसका कोई असर नहीं रहा हैं आम दिनों की तरह आज भी अयोध्या में लोग कार्य करते हैं. सुबह से ही अयोध्या की सभी दुकाने खुली रही और सब कुछ सामान्य की तरह रहा .लेकिन कोई भी कांग्रेस का कार्यकर्ता अयोध्या में बंदी कराने के लिए नहीं निकल सके.

भारत बंदी में सिर्फ राजनीतिक झलक
अयोध्या व्यापारी रामजी गुप्ता ने बताया कि कांग्रेस ने भी पिछले कई वर्षो से सरकार चलाई थी लेकिन उसमे भी मंहगाई ओई कम नहीं था उस समय कांग्रेस में किसी ने नहीं इसका विरोध नहीं किया आज विपक्ष में होने के कारण विरोध किया जा रहा हैं यह किसी व्यापारी के लिए नहीं बल्कि अपने राजनीति को लेकर किया जा रहें इससे हम लोगो का कोई भला नहीं हो सकता हैं.

समय आने पर मंहगाई का होगा जबाब
अयोध्या व्यापारी शिव गोपाल गुप्ता ने बताया कि देश में पिछले कई वर्षो से कांग्रेस की सरकार रही उस समय भी कोई मंहगाई कम नहीं रहीं आज भाजपा की सरकार आई है आज भी हम मानते हैं कि मंहगाई है लेकिन उसका विरोध हम सभी समय आने पर करेंगे. आज जो लोग मंहगाई का विरोध कर रहे हैं वह कभी भी व्यापारियों के हित के लिए नहीं सोचा. कांग्रेस सिर्फ अपनी छवि चमकाने के लिए इस तरह कार्य कर रहे हैं .

Ad Block is Banned