scriptबाबरी के पक्षकार इकबाल ने कहा कटियार और वेदांती जैसे लोग बना रहे हैं सरकार पर दबाव | Iqbal ansari Big Statment On Katiyar And Vedanti Statement ram mandir | Patrika News
फैजाबाद

बाबरी के पक्षकार इकबाल ने कहा कटियार और वेदांती जैसे लोग बना रहे हैं सरकार पर दबाव

इकबाल अंसारी ने कहा मुझे नहीं लगता मंदिर मस्जिद मामले पर हिन्दू पक्ष मानेंगे कोर्ट का फैसला

फैजाबादApr 03, 2018 / 05:31 pm

अनूप कुमार

Iqbal ansari Big Statment On Katiyar And Vedanti Statement ram mandir

Iqbal Ansari

फैजाबाद ( अयोध्या ) अयोध्या में बाबरी मस्जिद मामले के पक्षकार इकबाल अंसारी विनय कटियार व डॉ रामविलास दास वेदांती के उस बयान से आहत हैं जिसमें भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा था कि राम जन्मभूमि के लिए एक और बलिदान की जरूरत है और राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ राम विलास दास वेदांती ने कहा था कि अयोध्या में अगर राम मंदिर नहीं बना तो वे आत्मदाह कर लेंगे. अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए बाबरी मस्जिद मुकदमे के मुद्दई रहे मरहूम हाशिम अंसारी के बेटे इकबाल अंसारी ने कहा कि ऐसे बयानों से हिंदू पक्ष केंद्र सरकार पर दबाव बना रही है, ऐसा लगता है कि हिंदू पक्ष कोर्ट के फैसले को मानने को तैयार नहीं है जबकि मुस्लिम पक्ष कोर्ट के फैसले का सम्मान करेगा . अयोध्या में आज बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा कि जिस तरह से हिंदू नेताओं का बयान आ रहा है वह ठीक नहीं है, जिस तरह से मुस्लिम पक्ष कोर्ट के फैसले पर सम्मान की निगाह लगाए हुए हैं उसी तरह से हिंदू पक्ष के लोगों को भी सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सम्मान करना चाहिए .
इकबाल अंसारी ने कहा मुझे नहीं लगता मंदिर मस्जिद मामले पर हिन्दू पक्ष मानेंगे कोर्ट का फैसला

इकबाल अंसारी ने कहा जिस तरह से भाजपा के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार ने कहा कि राम जन्मभूमि के लिए एक और बलिदान की जरूरत है वहीं दूसरी तरफ राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य भाजपा के पूर्व सांसद डॉ रामविलास दास वेदांती ने कहा था कि अयोध्या में 2019 के रामनवमी तक मंदिर का निर्माण नहीं शुरू हुआ तो वे साधुओं के साथ आत्मदाह कर लेंगे ,इन बयानों से ऐसा लगता है जैसे यह हिंदूवादी नेता केंद्र सरकार पर दबाव बना रहे हैं. बताते चलें कि बाबरी मस्जिद के मुद्दई स्व. हाशिम अंसारी के बेटे इकबाल अंसारी की सुरक्षा सोमवार से बढ़ा दी गई थी जिसके बाद श्री अंसारी की ओर से मुख्यमंत्री से भेंट करने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है, जिसके बाद इकबाल अंसारी ने सीएम योगी की शान में जमकर कसीदे पढ़े थे और कहा था कि उन्होंने जो कहा था वह कर दिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी के राज में वर्षों बाद अपराधियों में खौफ कायम हुआ है और दुर्दांत अपराधी व माफिया प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं. यह मुख्यमंत्री की बड़ी सफलता है लेकिन राम मंदिर मामले को लेकर हिंदूवादी संगठनो की प्रतिक्रिया को लेकर इकबाल बेहद आहत हैं .

Home / Faizabad / बाबरी के पक्षकार इकबाल ने कहा कटियार और वेदांती जैसे लोग बना रहे हैं सरकार पर दबाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो