scriptअभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर-एलडीसी भर्ती 2011 का रिजल्ट घोषित | News for candidates-rpsc declare ldc 2011 result | Patrika News
Uncategorized

अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर-एलडीसी भर्ती 2011 का रिजल्ट घोषित

आरपीएससी की अस्थायी चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी। लम्बे अर्से के बाद निकला रिजल्ट।

फैजाबादSep 29, 2016 / 08:52 am

raktim tiwari

relult

rpsc exams

 राजस्थान लोक सेवा आयोग ने कनिष्ठ लिपिक प्रतियोगी परीक्षा 2011 में राजस्थान उच्च न्यायालय के आदेश से नवीनतम परिणाम घोषित किया है।

आयोग ने प्रथम चरण के प्रश्न-पत्र में न्यूनतम 40 प्रतिशत और द्वितीय चरण के प्रश्न-पत्र में न्यूनतम 36 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों की नवीनतम रूप से अस्थायी चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी की है। 
आरपीएससी में 37, शासन सचिवालय जयपुर के लिए 325 और राज्य सरकार के अधीनस्थ कार्यालयों के लिए अस्थायी रूप से चयनित घोषित 1 हजार 76 अभ्यर्थियों की सूची जारी की गई है।

गिरिराजसिंह कुशवाह ने बताया कि आयोग की ओर से राजस्थान उच्च न्यायालय के आदेश पर कनिष्ठ लिपिक प्रतियोगिता परीक्षा 2011 के परिणाम में प्रथम चरण के प्रश्न-पत्र में न्यूनतम 40 प्रतिशत अंक प्रत्येक प्रश्न-पत्र में और द्वितीय चरण में न्यूनतम 36 प्रतिशत अंक प्रत्येक प्रश्न-पत्र में प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों की वरीयता सूची नए सिरे से 16 मार्च 2016 को जारी की गई थी। 
वरीयता सूची पर मिली आपत्तियों का निस्तारण करने के बाद आयोग ने उच्च न्यायालय के आदेश के तहत अब विज्ञापित पदों के अनुरूप आरपीएससी में 37, शासन सचिवालय जयपुर में 325 और अधीनस्थ कार्यालयों के लिए 1 हजार 76 नवीनतम रूप से अस्थायी चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी की गई है।
अस्थायी रूप से चयनित अभ्यर्थियों को मान्यता प्राप्त संस्थान से कम्प्यूटर योग्यता 22 दिसम्बर 2011 तक उत्तीर्ण करने का प्रमाण पत्र 7 दिन में आरपीएससी की ई मेल आईडी पर प्रस्तुत करना होगा। कम्प्यूटर योग्यता के प्रमाण पत्र के अभाव में अस्थायी चयन निरस्त कर दिया जाएगा। 

Home / Uncategorized / अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर-एलडीसी भर्ती 2011 का रिजल्ट घोषित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो