scriptरामविलास वेदांती का सनसनीखेज खुलासा-आतंकियों से पैसा लेते हैं चिदंबरम और सिब्बल | ramvilas vedanti sensational disclosure on chidambram and kapil sibbal | Patrika News
फैजाबाद

रामविलास वेदांती का सनसनीखेज खुलासा-आतंकियों से पैसा लेते हैं चिदंबरम और सिब्बल

चर्चित रामजन्म भूमि के न्यास समिति के सदस्य और पूर्व बीजेपी सांसद रामविलास वेदांती ने के विवादित बयान ने राजनीतिक गलियारे में सनसनी फैला दी है

फैजाबादFeb 20, 2018 / 11:47 am

Mahendra Pratap

ramvilas vedanti

क्या कहा वेदांती ने
-आतंकियों के हाथों बिके हैं कांग्रेस नेता चिदंबरम और कपिल सिब्बल
-राम मंदिर का मसला उलझने की यही है बड़ी वजह
-आतंकियों से जज से भी डरे हैं
-2018 में बनना शुरू हो जाएगा राम मंदिर

फैजाबाद. अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित रामजन्म भूमि के न्यास समिति के सदस्य और पूर्व बीजेपी सांसद रामविलास वेदांती ने मंगलवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उनके बयान से राजनीतिक गलियारे में सनसनी फैल गयी है। इस बार पूर्व सांसद वेदांती ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल और पी. चिदम्बरम पर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने कांग्रेस के इन दोनों नेताओं पर सनसनी खेज आरोप लगाते हुए कहा है कि कपिल सिब्बल और पी. चिदम्बरम आंतकियों के हाथों बिके हुए हैं। वेदांती यही नहीं रुके उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि आंतकियों से पैसा लेकर कपिल सिब्बल और चिदम्बरम अयोध्या में राममंदिर का मसला उलझाये हुए हैं।

न्यायाधीशों पर लगाया संगीन आरोप

राम विलास वेदांती ने खुलासा करते हुए कहा है की आंतकियों से जज भी डरे हुए हैं। इसकी वजह से राममंदिर निर्माण को लेकर निर्णय नहीं हो पा रहा है। इसके साथ ही वेदांती ने जजों पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि जजों ने अग्रेंजी जरूर पढ़ी है। लेकिन, उन्हें रामलला के बारे में नहीं पता है। वेदांती ने जजों को राम के इतिहास के बारे में अनभिज्ञ बताया है।

 

ramvilas vedanti
2018 में बनना शुरू हो जाएगा मंदिर

वेदांती ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के जजों को रामलला की स्थिति स्पष्ट करना चाहिए। इसके साथ ही वेदांती का कहना है कि कोर्ट को यह मानना चाहिए कि जहां रामलला विराजमान हैं वहीं रामजन्म भूमि है। वहीं पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने उम्मीद जतायी है कि दिसम्बर 2018 में राज्यसभा में बहुमत मिलते ही राममंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। साथ ही वेदांती ने जोर देकर कहा है कि साल 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले राममंदिर का निर्माण हो जाएगा।
मोदी और योगी बनवाएंगें मंदिर

वेदांती ने कहा है कि अय़ोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के संयुक्त प्रयासों से संभव हो पाएगा। इस दौरान वेदांती ने कहा है कि देश की जनता भी अयोध्या में राममंदिर निर्माण चाहती है।
कांग्रेस का टिप्पणी से इनकार

राम विलास वेदांती के इस सनसनीखेज आरोप के बाद राजनीतिक गलियारे में सनसनी मच गयी है। हालांकि कांग्रेस ने किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

Home / Faizabad / रामविलास वेदांती का सनसनीखेज खुलासा-आतंकियों से पैसा लेते हैं चिदंबरम और सिब्बल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो