साध्वी प्राची ने राम मंदिर को लेकर केंद्र सरकार को दी बड़ी चेतावनी

Satya Prakash | Publish: Sep, 11 2018 07:53:12 PM (IST) | Updated: Sep, 12 2018 10:42:41 AM (IST) Faizabad, Uttar Pradesh, India

2019 में हो राम मंदिर निर्माण नहीं तो जनता सिखाएगी सबक- साध्वी प्राची

अयोध्या : 2019 में नहीं हुआ राम मंदिर निर्माण तो जनता सिखाएगी सबक यह बात हिंन्दुवादी फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा इसके पूर्व अयोध्या में राम जन्मभूमि में विराजमान रामलला का दर्शन कर राम मंदिर निर्माण का संकल्प लिया.

2019 में हो राम मंदिर का निर्माण
हिंन्दुवादी नेता साध्वी प्राची ने बताया कि अयोध्या में राम मंदिर जल्द बने यह राम भक्तो के आस्था का प्रश्न हैं. आज भगवान श्री राम टाट में विराजमान हैं देश के नेता ठाठ से एसी में सो रहे हैं सरकार जल्द राम मंदिर निर्माण के लिए राम भक्तो की परीक्षा न ले 2019 से पहले मंदिर का निर्माण कराये नहीं तो फिर जनता सबक भी सिखा सकती हैं और जब राम भक्त फिर खडा होगा उसी दिन राम मंदिर का निर्माण हो जायेगा इसलिए अब समय आज गया हैं और समय रहते ही जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए. तथा मै देश के कोर्ट का भी सम्मान करती हूँ. इसलिए मंदिर के लिए केंद्र सरकार व राज्य सरकार से भी वार्ता किया जाएगा.

बैरियर पर रोके जाने से नाराज हुई साध्वी प्राची
वहीँ दर्शन करने अयोध्या पहुँची साध्वी प्राची को यालोजोंन बैरियर 4 के पास रोके जाने से नाराजगी जाहिर करते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी व अधिकारियो के प्रति शिकायत दर्ज कराने की बात कहते हुए कहा कि सबसे पहले नैतिकता व व्यावहारिक ज्ञान के लिए प्रशासन को प्रशिक्षित कराने की व्यवस्था कराये आज उत्तर प्रदेश में प्रशिक्षण बहुत जरुरी हैं इसमें छोटे या बड़े अधिकारी हों.

दलितों के सम्मान के लिए बना कानून
एससी एसटी एक्ट कानून समाज में आया हैं इसको लेकर वार्ता भी किया जाएगा लेकिन देश में कुछ लोग आज समाज में जातिवाद के भेदबाव को लेकर समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं. देश में इस प्रकार की राजनीति गलत हैं दलितों के सम्मान को जिंदगी जीने के लिए यह कानून बना हैं.

Ad Block is Banned